RCU News: राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय की छात्रा सलोनी साहू ने क्यों उठाया ये कदम? बदनाम हो गया गर्ल्स हॉस्टल का कमरा नंबर 228
Advertisement

RCU News: राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय की छात्रा सलोनी साहू ने क्यों उठाया ये कदम? बदनाम हो गया गर्ल्स हॉस्टल का कमरा नंबर 228

Rajasthan Central University: राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय से एक बड़ी खबर है, जहां एक माह पहले विवि. में प्रवेश लेने वाली छात्रा सलोनी ने एक ऐसा कदम उठा लिया है कि गर्ल्स हॉस्टल में हड़कंप मच गया है. कमरा नंबर 228 हमेशा के लिए बदनाम हो गया है. पुलिस ने मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया.

 

फाइल फोटो.

Rajasthan Central University: अजमेर के किशनगढ़ बांदरसिंदरी थाना क्षेत्र के राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय की एमएससी प्रथम वर्ष में अध्ययनरत छात्रा ने देर रात अज्ञात कारणों के चलते गर्ल्स हॉस्टल के कमरा नंबर 228 में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मृतका के साथ रहने वाली अन्य छात्रा जब कमरे में पहुंची तो कमरे का दरवाजा बंद था, छात्रा ने गेट बजाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. छात्रा ने इसकी जानकारी अन्य छात्राओं को दी. पास के कमरे की बॉलकॉनी से झाककर देखा तो छात्रा सलोनी फंदे से लटकी हुई थी. 

 यह देख छात्राओं के होश फाख्ता हो गए. छात्राओं ने इसकी सूचना हॉस्टल वॉर्डन को दी. हॉस्टल वॉर्डन की सूचना पर मौके पर पहुंची बांदरसिंदरी थाना पुलिस ने बॉलकनी से खिड़की खोलकर कमरे के अंदर प्रवेश होकर कमरे को खोला. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया. मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने कमरे से साक्ष्य जुटाए मृतका की पहचान लांबा हरि सिंह निवासी सलोनी साहू के रूप में हुई है. 

छात्रा ने 1 महीने पहले ही विश्वविद्यालय में एडमिशन लिया. मृतका सलोनी ने किन कारणों के चलते फांसी लगाई फिलहाल बांदरसिंदरी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ने मृतका के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. मृतक छात्रा टोंक जिले के लाम्बा हरिसिंह की रहने वाली है छात्रा सलोनी साहू ने एक महीने पहले ही राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय में एडमिशन लिया था. छात्रा प्रथम वर्ष एमएससी माइक्रोबायोलॉजी में अध्यनरत थी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: राजस्थान के 80 लाख पेंशनधारियों की अब पेंशन की टेंशन हुई खत्म, इस एप से करवा सकेंगे वेरीफिकेशन

 

Trending news