मसूदा: भाजपा मंडल बिजयनगर की बैठक संपन्न, जनाक्रोश यात्रा की तैयारियों को लेकर हुई चर्चा
Advertisement

मसूदा: भाजपा मंडल बिजयनगर की बैठक संपन्न, जनाक्रोश यात्रा की तैयारियों को लेकर हुई चर्चा

Masuda, Ajmer News: भाजपा की जनआक्रोश यात्रा को लेकर भाजपा मंडल बिजयनगर की बैठक संपन्न हुई. बैठक में जन आक्रोश यात्रा को लेकर तैयारियों पर चर्चा की गई.

मसूदा: भाजपा मंडल बिजयनगर की बैठक संपन्न, जनाक्रोश यात्रा की तैयारियों को लेकर हुई चर्चा

Masuda, Ajmer News: भारतीय जनता पार्टी के आह्वान पर भाजपा की जनआक्रोश यात्रा को लेकर सतकुडिया रोड पर एक निजी फार्म हाउस में भाजपा मंडल बिजयनगर की बैठक संपन्न हुई. बैठक की अध्यक्ष भाजपा देहात जिला मंत्री सुनीता यादव और भाजपा के पूर्व देहात जिलाध्यक्ष नवीन शर्मा आदि ने बताया कि जन आक्रोश यात्रा राजस्थान सरकार के विरोध में 4 दिसंबर से 14 दिसंबर तक बिजयनगर सहित पूरे राजस्थान में निकाली जाएगी.

बैठक में राजस्थान की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए सरकार के कार्यकाल को विफल बताया गया. इसके साथ ही कहा कि चार साल से सरकार चल रही है, लेकिन आपस में लड़ने के अलावा इस सरकार ने कुछ नहीं किया. महिला अत्याचार, किसान, व्यापार विरोधी, युवा बेरोजगारी कांग्रेस ने जो वादे किए पूरे नहीं किए. किसानों के बिल माफ नहीं किए. सत्ता में आने के बाद 10 दिन में दो लाख तक के लोन माफ कर देने को कहा था, जो कि आज तक नहीं हुए. बिजली की बढ़ी हुई कीमतें, नई नौकरियों का वादा कुछ भी पूरा नहीं किया. केवल मुख्यमंत्री की कुर्सी सुरक्षित रहे, कांग्रेस ने जो वादे किए वह पूरे नहीं किए, अब कांग्रेस की विदाई का समय आ गया है.

यह भी पढ़ें - Bharatpur News: राज्यमंत्री जाहिदा खान का काफिला रोकने का मामला, मकानों पर लगाए गए लाल निशान

बैठक में प्रस्तावित आक्रोश रैली यात्रा के आयोजन पर चर्चा की गई. पूर्व देहात जिला अध्यक्ष नवीन शर्मा, जिला मंत्री सुनीता यादव, पूर्व विधायक किशन गोपाल कोगटा और मंडल अध्यक्ष धर्मीचंद खटोड़ ने अपने विचार प्रकट किए. बैठक में महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष कृष्णा शर्मा, भाजपा मंडल बिजयनगर प्रवक्ता प्रदीप सिंह भदोरिया, प्रभाचंद बड़जात्या, रूपचंद नाबेडा, इंदिरा भटेवड़ा, बसंत भंडारी, योगेश मेवाड़ा, करणसिंह, नितिन सेन, संपत सेन, सतीश मेघवाल अन्य महिला मोर्चा और भाजपा मंडल कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Reporter: Ashok Bhati

खबरें और भी हैं...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

Trending news