अजमेर: आनासागर झील में मिला महिला का शव, इलाके में मचा हड़कंप
Advertisement

अजमेर: आनासागर झील में मिला महिला का शव, इलाके में मचा हड़कंप

अजमेर की आनासागर झील में महिला का तैरता हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया. मामले की सूचना मिलते ही बारादरी और चौपाटी पर मौजूद जरीन और स्थानीय लोग शव को देखने के लिए जमा हो गए.

महिला का शव

Ajmer: राजस्थान के अजमेर की आनासागर झील में महिला का तैरता हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया. मामले की सूचना मिलते ही बारादरी और चौपाटी पर मौजूद जरीन और स्थानीय लोग शव को देखने के लिए जमा हो गए. जानकारी अजमेर पुलिस को दी गई, जिसके बाद गंज थाना और कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लेते हुए स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकालने का प्रयास किया गया. 

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: करवा चौथ से पहले चमका सोना, चांदी में आई गिरावट, जानिए आज का ताजा भाव

पुलिस की मौजूदगी में निकाली गई महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई महिला ने साड़ी पहनी हुई थी, जिसकी उम्र करीब 55 से 60 वर्ष बताई जा रही है यह महिला इस आनासागर झील में कैसे आई कोई हादसा है या फिर अन्य कोई घटना इन सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस जांच में जुटी है. मौके पर पहुंचे गंज थाने के एएसआई प्रेमचंद ने बताया कि स्थानीय लोगों ने आनासागर झील में तैरते हुए शव की सूचना दी थी. 

पुलिस मौके पर पहुंची शव को बाहर निकलवाया गया है, लेकिन उसके पास कोई दस्तावेज और कागज नहीं मिले हैं, जिससे कि उसकी पहचान हो सके फिलहाल शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. जहां परिजनों की मौजूदगी में उसके पोस्टमार्टम की प्रक्रिया को किया जाएगा.

साथ ही इससे पहले इस शो के परिजनों को तलाश करने का प्रयास पुलिस की ओर से किया जा रहा है. उसके होली और उम्र के साथ ही कपड़ों के माध्यम से अलग-अलग थाना क्षेत्रों में इसकी जानकारी दी जाएगी, जिससे कि शव की पहचान हो सके और उसका पोस्टमार्टम कर अग्रिम अनुसंधान किया जा सके को ध्यान में रखते हुए जांच में जुटी है.

Reporter: Ashok Bhati

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Diwali 2022: 27 साल बाद दिवाली के तीसरे दिन होगी गोवर्धन पूजा, खंडग्रास सूर्य ग्रहण से बनी ऐसी स्थिति

Trending news