अजमेर: पहले रेप कर बनाई अश्लील वीडियो, फिर डिलीट करने के बहाने बुलाकर दोस्तों ने भी की हैवानियत
Advertisement

अजमेर: पहले रेप कर बनाई अश्लील वीडियो, फिर डिलीट करने के बहाने बुलाकर दोस्तों ने भी की हैवानियत

अजमेर उत्तर पुलिस उपाधीक्षक छवी शर्मा ने बताया कि अजमेर के सिविल लाइन थाने में दलित विवाहिता ने अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है. 

दोस्तों ने भी की हैवानियत

Ajmer: राजस्थान के अजमेर के सिविल लाइन थाने में विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. पीड़िता के अनुसार घर पर आने वाले एक पुजारी ने चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो वीडियो बना ली और उसे डिलीट करने के लिए बुलाया, जिसके बाद अपहरण कर उसके दोस्तों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. 

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: करवा चौथ से पहले सोने-चांदी लेने का मिला सुनहरा मौका, जानिए आज का ताजा भाव

अजमेर उत्तर पुलिस उपाधीक्षक छवी शर्मा ने बताया कि अजमेर के सिविल लाइन थाने में दलित विवाहिता ने अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. पीड़िता के अनुसार 1 साल पहले उसके घर एक पुजारी का आना जाना था. 

इसी बीच उसने घर पर अकेला देख चाकू की नोक पर बलात्कार किया और उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भी बना ली और किसी को बताने पर फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देने के साथ ही पति और बच्चों को भी मारने की धमकी दी, जिसके चलते उसने किसी को कुछ नहीं बताया कुछ दिन बाद आरोपी ने उसे फोटो डिलीट करने के बहाने बुलाया और रास्ते में उसका अपहरण कर लिया क्या और उसे नशीली वस्तु पिलाकर अज्ञात स्थान पर ले जाया गया, जहां पुजारी और उसके अन्य दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके पास रखे पैसे गहने और अन्य चीजें भी लूट ली गई.

इस पूरी घटना को लेकर आरोपियों ने मुंह बंद रखने की धमकी दी अन्यथा फोटो वीडियो वायरल करने और पति व बच्चों को मारने की धमकी भी दी गई. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर रेप के साथ ही अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है. इस मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक छवी शर्मा द्वारा की जा रही है.

Reporter: Ashok Bhati

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

गुस्साए प्रेमी ने छिटका हाथ तो प्रेमिका ने तोड़ा कांच, खून से लथपथ वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल

शर्मसार: बेटा नहीं हुआ तो बाप ने किया पत्नी-बेटी के साथ हैवानियत, कोर्ट ने दिलाया इंसाफ..

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Trending news