अजमेर: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री दिलीप पाटिल ने दरगाह में की जियारत, कही ये बात
Advertisement

अजमेर: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री दिलीप पाटिल ने दरगाह में की जियारत, कही ये बात

जियारत के बाद अंजुमन कमेटी में दस्तारबंदी कर दरगाह शरीफ का तबरुक दिया और पूर्व मंत्री दिलीप पाटिल ने बताया कि पिछले 35 सालों से हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में बराबर ज़ियारत के लिए आता हूं. 

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री दिलीप पाटिल ने दरगाह में की जियारत

Ajmer: राजस्थान के अजमेर विश्व प्रसिद्ध महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के दरगाह शरीफ में पूर्व मंत्री दिलीप पाटिल ने अपने परिवार के साथ मखमली चादर और अकीदत के फूल पेश किए उनके साथ भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक के मुंशीफ अली और अन्य लोग मौजूद थे. सभी को दरगाह के खादिम सय्यद अफसान चिश्ती ने जियारत कराई.

यह भी पढ़ें- ब्यावर: अतिरिक्त श्रम आयुक्त ने किया श्रम कल्याण कार्यालय का निरीक्षण, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

जियारत के बाद अंजुमन कमेटी में दस्तारबंदी कर दरगाह शरीफ का तबरुक दिया. पूर्व मंत्री दिलीप पाटिल ने बताया कि पिछले 35 सालों से हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में बराबर ज़ियारत के लिए आता हूं. यहां आकर दिल को बहुत ही सुकून मिलता है और जब भी समय मिलता है बाबा के यहां आ जाता हूं मेरा कोई दूसरा एजेंडा नहीं है. 

देश में अमन चैन खुशहाली की कामना करता हूं प्राथना करता हूं खुद की शांति लिए भी देश के बढ़ रही महंगाई के पर दिलीप पाटिल बोले कि हम अपने आसपास के देशों पर भी गौर करना चाहिए, जिससे पाकिस्तान श्रीलंका हो सब जगह महंगाई बढ़ रही है. केंद्र सरकार द्वारा भारत में भी महंगाई कम करने की कोशिश की जा रही है. इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा राजस्थान मुंसिफ अली खान, शहर उपाध्यक्ष सैयद मेहराज चिश्ती, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष महावीर दांगी, सर्वेश्वर शास्त्री आदि उपस्थित रहें.

 

Trending news