जिला बनते ही केकड़ी में जमीनों के दाम पहुंचे आसमान पर, कइयों को बेच दी एक ही जमीन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2096217

जिला बनते ही केकड़ी में जमीनों के दाम पहुंचे आसमान पर, कइयों को बेच दी एक ही जमीन

केकड़ी जिले में एक गिरोह सक्रिय है जो भोले भाले गरीब लोगों की फर्जी पावर ऑफ अटॉर्नी बनाकर जमीन का फर्जी तरीके से बेचान कर रहे हैं.

जिला बनते ही केकड़ी में जमीनों के दाम पहुंचे आसमान पर, कइयों को बेच दी एक ही जमीन

Kekadi News: केकड़ी जिले में एक गिरोह सक्रिय है जो भोले भाले गरीब लोगों की फर्जी पावर ऑफ अटॉर्नी बनाकर जमीन का फर्जी तरीके से बेचान कर रहे हैं. ऐसा ही मामला अजगरा निवासी परमेश्वर माली के साथ हो गया उसकी बेशकीमती जमीन की रजिस्ट्री दूसरे के हो गई और उसको पता भी नहीं चला जब पता चला तो पांव तलें से जमीन खिसक गई. गिरोह के लोगों ने एक ही जमीन को आधा दर्जन लोगों को बेचकर लाखों रुपए ले लिए सरवाड़ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फर्जी पावर ऑफ अटॉर्नी बनाकर जमीन बेचने वाले रामलाल धाकड़ को गिरफ्तार किया हैं

वीओ केकड़ी जिला बनने के बाद जमीनों के भाव आसमान छु रहे है जिसके चलते कई नौजवान रातों-रात लखपति बनने की चाह में अपराध की राह पर है. केकड़ी जिले में फर्जी तरीके से पावर ऑफ अटॉर्नी बनाकर जमीनों को बेचने का गोरख धंधा बड़े परवान पर है. जमीन के मालिक को पता भी नहीं चलता है और रातो-रात उसकी जमीन बिक जाती है. सरवाड़ थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार गोदारा ने फर्जी पावर ऑफ अटॉर्नी बनाने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. गोदारा ने बताया कि अजगरा निवासी रामलाल धाकड़ ने अपने ही गांव के परमेश्वर पुत्र गोवर्धन माली की जमीन फर्जी तरीके से पावर ऑफ अटॉर्नी करवा कर आधा दर्जन लोगों को बेचकर उनसे लाखों रुपए ले लिए.

परमेश्वर पुत्र गोवर्धन माली को जब अपनी जमीन किसी दूसरे के नाम बिकने की सूचना मिली तो पैरों तले से जमीन खिसक गई और घर में कोहराम मच गया रामलाल धाकड़ ने परमेश्वर माली को अपने झांसे में लेने के लिए थोड़े-थोड़े पैसे उधार दिए और उनके बदले में खाली चेक लेते रहे थोड़े दिनों बाद रामलाल ने परमेश्वर के खाली स्टाम्प पेपर पर हस्ताक्षर करवाकर फर्जी तरीके से पावर ऑफ अटॉर्नी तैयार करके परमेश्वर की जमीन को पावर के माध्यम से खुशीराम चौधरी कोटडी को बेच दी. जब अपनी अजमेर रोड पर स्थित बेशकीमती जमीन बिकने की सूचना परमेश्वर को लगी तो परमेश्वर के घर में कोहराम मच गया और परिजनों ने सरवाड़ थाने पर पहुंचकर मामला दर्ज कराया. सरवाड़ पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ रामलाल धाकड़ ने उसी जमीन को आधा दर्जन लोगों को बेचकर लाखों रुपए ले लिए.

ये भी पढ़ें- 

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने करवाया दिलकश फोटोशूट, खूबसूरती देख टिक जाएंगी नजरें

अयोध्या के लिए राजस्थान के इन जिलों से सीधी बस सेवा जल्द होगी शुरू, प्लान तैयार.. जानिए किराया और समय

Trending news