भाजपा प्रभारी अरुण सिंह का दावा, चुनाव बाद फॉर्चूनर भर रह जाएंगे कांग्रेस विधायक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1742170

भाजपा प्रभारी अरुण सिंह का दावा, चुनाव बाद फॉर्चूनर भर रह जाएंगे कांग्रेस विधायक

राजस्थान की राजनीति में विधानसभा चुनाव से पूर्व तैयारियों का दौर जारी है.

भाजपा प्रभारी अरुण सिंह का दावा, चुनाव बाद फॉर्चूनर भर रह जाएंगे कांग्रेस विधायक

Ajmer News : राजस्थान की राजनीति में विधानसभा चुनाव से पूर्व तैयारियों का दौर जारी है. एक और जहां कांग्रेस महंगाई राहत शिविर के जरिए अपने वोट पक्के करने में जुटी हैं तो वही भाजपा अपने कार्यकर्ताओं को एकजुट कर कांग्रेस सरकार के खिलाफ खड़े करने की तैयारियां कर रही है इसी के तहत पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम कडेल में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के तत्वाधान में संयुक्त मोर्चा का सम्मेलन आयोजित किया गया. जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव में जीत का मंत्र दिया.

पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम कडेल में आयोजित हुए संयुक्त मोर्चा सम्मेलन को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय मंत्री और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं को अब चुनावों की तैयारियों में जुट जाना चाहिए. कार्यकर्ताओं को आमजन के बीच में जाकर केंद्र सरकार द्वारा लगातार 9 वर्षों से किए जा रहे विकास कार्यों और जन कल्याणकारी योजनाओं से मिले लाभ को याद दिलाएं . जिनमें धारा 370 और सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र भी कार्यकर्ताओं को जनता के बीच करना चाहिए.

उन्होंने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान में 82 लाख किसानों को प्रधानमंत्री किसान निधि योजना का लाभ मिला, 20 लाख किसानों को प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना का लाभ मिला, 62 लाख किसानों को किसान क्रेडिट कार्ड योजना का लाभ मिला, 1 करोड़ 70 लाख लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ मिला, केंद्र सरकार के सहयोग से 4 लाख 70 हजार लोगों के मकान बनवाए गए, यह नहीं राजस्थान के चार करोड़ 4000000 लोगों को प्रधानमंत्री की केंद्र सरकार द्वारा हर घर अनाज दिया जा रहा है. इसी के विपरीत कांग्रेस सरकार ने किसानों से किए गए वादे को भी नहीं निभाया.

सिंह ने आरोप लगाया कि गहलोत सरकार झूठी घोषणाओं से वाहवाही लूटने के प्रयास कर रही है. प्रदेश प्रभारी सिंह ने कांग्रेस नेताओं के बयान को दोहराते हुए कहा कि आगामी चुनावों में कॉन्ग्रेस के विधायक एक फॉर्च्यूनर कार में बैठने वाले यात्रियों की संख्या के बराबर ही आएंगे . उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में अजमेर की आठों विधानसभा सीटों पर भाजपा ही परचम लहराएंगे.

यह भी पढ़ें- 

Cyclone Biparjoy: राजस्थान में कहर बरपा रहा बिपोर्जॉय, ट्रेनें रद्द, जिम-कोचिंग सेटर सब हुए बंद

बाड़मेर-जालोर में बिपोर्जॉय का कहर, उखड़ गए पेड़, लबालब हुईं सड़कें

Trending news