Beawar: पुलिस और माइनिंग विभाग ने बजरी माफिया के 3 अवैध ट्रैक्टर पकड़े
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353138

Beawar: पुलिस और माइनिंग विभाग ने बजरी माफिया के 3 अवैध ट्रैक्टर पकड़े

पुलिस और माइनिंग विभाग की ओर से देर रात सयुंक्त कार्रवाई करते हुए अवैध बजरी से भरे तीन ट्रैक्टरों को जब्त किया गया. माइनिंग विभाग द्वारा कार्रवाई करते हुए माइनिंग एक्ट में ट्रैक्टर को जब्त कर थाने में खड़ा करवा दिया गया. जानकारी के अनुसार पिछले काफी समय से क्षेत्र में अवैध रूप से बजरी सप्लाई की शिकायतें मिल रही थीं.

 

Beawar: पुलिस और माइनिंग विभाग ने बजरी माफिया के 3 अवैध ट्रैक्टर पकड़े

Beawar: सिटी थाना पुलिस और माइनिंग विभाग की ओर से देर रात सयुंक्त कार्रवाई करते हुए अवैध बजरी से भरे तीन ट्रैक्टरों को जब्त किया गया. माइनिंग विभाग द्वारा कार्रवाई करते हुए माइनिंग एक्ट में ट्रैक्टर को जब्त कर थाने में खड़ा करवा दिया गया. जानकारी के अनुसार पिछले काफी समय से क्षेत्र में अवैध रूप से बजरी सप्लाई की शिकायतें मिल रही थीं. इसी को देखते हुए माइनिंग विभाग और पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए विभिन्न स्थानों से बजरी से भरे तीन ट्रैक्टरों को रुकवाया.

यह भी पढ़ें- चेतावनी: मांगें ना मानीं तो लंबी पीड़ित गायों को दफ्तर में लाकर बांध देंगे- गौरक्षक

जांच के दौरान चालकों के पास बजरी परिवहन से संबंधित कोई वैध दस्तावेज नहीं मिला, जिस पर माइनिंग एक्ट में कार्रवाई करते हुए ट्रैक्टरों को जब्त कर लिया गया. विभाग को मिली शिकायतों के अनुसार बजरी माफियाओं की ओर से शहर में कई स्थानों पर अवैध रूप से बजरी का स्टॉक किया जाता है. यह बजरी माफिया अवैध रूप से रायपुर क्षेत्र से ट्रैक्टरों में भरकर रात में बजरी चोरी छिपे लाते हैं और शहर में कुछ स्थानों पर स्टॉक कर देते हैं. दिन में इन अवैध स्टॉक सेंटरों से डंपरों में भरकर बजरी सप्लाई कर दी जाती है. पुलिस अब ऐसे अवैध स्टॉक पर माइनिंग विभाग के साथ मिलकर सख्त कार्रवाई कर सकती है.

Reporter- Dilip Chouhan

यह भी पढ़ें- Dungarpur: बाइक शोरूम के ताले तोड़कर सर्विस को आई ढाई लाख की बाइक और सामान ले गए चोर

 

Trending news