Beawar news: डॉ. संजय गहलोत ने किया CMHO का पदभार ग्रहण,चिकित्सकों व समाज पदाधिकारियों ने किया स्वागत
Advertisement

Beawar news: डॉ. संजय गहलोत ने किया CMHO का पदभार ग्रहण,चिकित्सकों व समाज पदाधिकारियों ने किया स्वागत

Beawar news: राजस्थान के ब्यावर जिले के नवनियुक्त मुखय चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. संजय गहलोत ने शनिवार को सीएमएचओ का पदभार ग्रहण कर लिया.सामंजस्य बैठाकर जनता के बीच स्वास्थ्य के नये आयाम स्थापित करने का कार्य करेंगे.

CMHO का पदभार ग्रहण

Beawar news:राजस्थान के ब्यावर जिले के नवनियुक्त मुखय चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. संजय गहलोत ने शनिवार को सीएमएचओ का पदभार ग्रहण कर लिया. शनिवार सुबह सीएमएचओ आफिस पहुंचे डॉ. गहलोत ने एकेएच पीएमओ डॉ. एसएस चौहान सहित अन्य चिकित्सकों की उपस्थिति में पदभार ग्रहण किया. 

 

पदभार ग्रहण करने के दौरान एकेएच पीएमओ डॉ. एसएस चौहान सहित अन्य चिकित्सकों तथा माली समाज के लोगों ने उनका माला पहनाकर स्वागत किया. पदभार ग्रहण करने के बाद डा. गहलोत ने उपस्थित सभी आभार जताया. 

पदभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए सीएमएचओ डॉ. संजय गहलोत ने कहा कि वे सरकार की मंशा के अनुसार अपने कत्र्तव्यों का पूर्ण निष्ठा के साथ कार्य करेंगे.अपने कार्यकाल के दौरान वे चिकित्सकीय कार्य एवं विभागीय गतिविधियों के बीच सामंजस्य बैठाकर जनता के बीच स्वास्थ्य के नये आयाम स्थापित करने का कार्य करेंगे.

 

 साथ ही चिकित्साकर्मियों तथा चिकित्सकों को विश्वास दिलाते हुए डा. गहलोत ने कहा कि वे क्षेत्र के लोगों के मध्य चिकित्सकों तथा चिकित्साकर्मियों प्रति विश्वास बढ़ाने का कार्य करेंगे. अस्पताल की विभिन्न समस्याओं को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि समस्याओं के समाधान के लिए वे हमारा अस्पताल-हमारी जिममेदारी नाम से एक मुहिम चलाकर जन सहभागिता से समस्याओं का समाधान करने के प्रयास किए जाएंगे.  

 

स्टाफ की कमी को लेकर डा. गहलोत ने कहा कि उपलब्ध स्टाफ से ही विश्वासपूर्वक सेवाएं लेकर ही कमी को दूर किया जाएगा. सीएमएचओ डॉ. संजय गहलोत के पदभार ग्रहण करने के दौरान स्वागत करने वालों में डॉ. लोकेश गुप्ता, हरीश आडवानी, अनुशील व्यास, पुष्पेन्द्रनाथ व्यास, डॉ. लोकेश कुमावत, अजय अग्रवाल, सिद्धांत जोशी, हनुमान लाल चौहान तथा माली समाज से शशिबाला सौलंकी, भरत बंधीवाल, विकास दगदी, मोहनलाल दगदी, विश्वास दगदी, कैलाश गहलोत, दीपक सैनी, महेश चौहान तथा संतोष सांखला सहित अन्य शामिल रहे.

यह भी पढ़ें:Sikar news: एक फोन से मिलेगी पशु चिकित्सा सुविधा,सीकर को मिली 19 वैन की सौगात

Trending news