ब्यावर में जवाजा पुलिस ने शिवनगर हत्या मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1643165

ब्यावर में जवाजा पुलिस ने शिवनगर हत्या मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Beawar news: इलाके की पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है. थानाधिकारी मानवेन्द्रसिंह के मुताबिक 31 मार्च को उन्हें इत्तला मिली थी कि राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित शिवनगर शमशान घाट के पास एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की लाश नाली में पड़ी हुई है. इत्तला पर वे स्वयं मय पुलिस टीम के मौके पर पहुंचे और मुआयना किया.

 

ब्यावर में जवाजा पुलिस ने शिवनगर हत्या मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Beawar: पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से प्रकरण में कडाई से पूछताछ कर रही है. थानाधिकारी मानवेन्द्रसिंह के अनुसार 31 मार्च को उन्हें इत्तला मिली थी कि राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित शिवनगर शमशान घाट के पास एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की लाश नाली में पड़ी हुई है. इत्तला पर वे स्वयं मय पुलिस टीम के मौके पर पहुंचे तथा मौका मुआयना किया. इस दौरान मृतक की पहचान 65 वर्षीय दौलतसिंह पुत्र गिरधारी सिंह रावत निवासी बाडिया भाऊ जवाजा के रूप में हुई. इसके बाद मृतक के पुत्र नैनूसिंह ने अपने पिता की मौत के संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई. 

जिस पर मर्ग दर्ज की जाकर जांच आरंभ की गयी. मृतक के परिजन व थाना मुलाजमान कांस्टेबल सुरेन्द्रसिंह और रिछपाल आदि ने सूचना संकलन कर पता किया कि मृतक दौलतसिंह को 30 मार्च को आखरी बार दिलीपसिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह रावत निवासी जालिया पोषावास जवाजा के साथ में देखा गया था. उधर दिलीपसिंह का दौलतसिंह के साथ मेल-मिलाप होने पर भी वह बैठक में नहीं आया. 

इस दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि दिलीपसिंह 6 अप्रैल को बैठक में आया हुआ है. इस पर थानाधिकारी ने मृतक के घर जाकर पुलिस टीम के साथ पुछताछ किये जाने पर दिलीपसिंह द्वारा अपने दोस्त छावनी फाटक बाहर सज्जन कॉलोनी निवासी करणी प्रताप सिंह के साथ मिलकर दौलत सिंह के रुपयों व दौलतसिंह से लिये गये जेवरात हडपने के लिए हथोड़े से मारपीट करके दौलत सिंह की हत्या करना कबूल किया. दिलीपसिंह के कबूलनामें के बाद पुलिस ने करणी प्रतापसिंह को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

Reporter- Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें...

What is Good Friday: क्यों मनाते हैं गुड फ्राइडे, ब्लैक फ्राइडे और ग्रेट फ्राइडे का ईसा मसीह से क्या है संबंध

World Health Day 2023: वर्ल्ड हेल्थ-डे पर जानें क्या है 'हेल्थ फॉर ऑल', शुगर लेवल कम करने के लिए WHO ने सुझाए ये तरीके

 

Trending news