Beawar: मसीही समाज ने निकाला क्रिसमस कार्निवल जुलूस, शहर की गलियों में गूंजे यीशु के जयकारे
Advertisement

Beawar: मसीही समाज ने निकाला क्रिसमस कार्निवल जुलूस, शहर की गलियों में गूंजे यीशु के जयकारे

Beawar news: मसीही समाज ब्यावर की ओर से मनाये जा रहे क्रिसमस पर्व के दूसरे दिन मसीही समाज की ओर से क्रिसमस कार्निवल जुलूस का आयोजन किया गया.क्रिसमस कार्निवल जुलूस में सबसे आग दो अश्व पर सवार होकर समाज के युवक चल रहे थे. 

 

क्रिसमस कार्निवल जुलूस

Beawar news: मसीही समाज ब्यावर की ओर से मनाये जा रहे क्रिसमस पर्व के दूसरे दिन मसीही समाज की ओर से क्रिसमस कार्निवल जुलूस का आयोजन किया गया. प्रभु यीशू की जन्मदिन के दूसरे दिन मंगलवार को मिशन स्कूल से मसीही समाज की ओर से क्रिसमस कार्निवल जुलूस निकाला गया.

बडी संख्खया में लोगों ने लिया भाग
 क्रिसमस कार्निवल जुलूस मे बडी संख्खया में मसीही समाज के महिला-पुरुष तथा युवक-युवतियों ने सज-धजकर भाग लिया. मिशन स्कूल से रेव्ह प्रेम प्रकाश पीटर के सानिध्य में क्रिसमस कार्निवल जुलूस आरंभ हुआ. मिशन स्कूल से डीजे की मधुर धुनों पर शुरू हुए . क्रिसमस कार्निवल जुलूस में सबसे आग दो अश्व पर सवार होकर समाज के युवक चल रहे थे. 

 प्रभु यीशू के लगे जयकारे
इस दौरान समाज के महिला-पुरूष जुलूस में प्रभु यीशू के जयकारे लगाते हुए चल रहे थे. इस दौरान मसीही समाज के लोगों के द्वारा लगाए गए प्रभु यीशु मसीह के जयकारों से शहर की गलियां गुंजायमान हो गई. जुलूस के में सजाई गई सांता क्लॉस व कौमी एकता की झांकी ने शहरवासियों का मनमोह लिया. 

क्रिसमस कार्निवल जुलूस
मिशन स्कूल से आरंभ हुआ क्रिसमस कार्निवल जुलूस नगर परिषद सर्किल,भगत चौराहा, सुभाष चौक, अजमेरी गेट, फतेहपुरिया चौपड, महादेवजी की छत्री, भारत माता सर्किल से लोहारान चौपड, पाली बाजार, चांग गेट, अंबेडकर सर्किल से होते हुए पुन मिशन स्कूल पहुंचकर संपन्न हुआ। जुलूस के दौरान मसीही समाज के लोग शहरवासियों को क्रिसमस पर्व की शुभकामनाएं देते हुए चल रहे थे.

 इस दौरान क्रिसमस कार्निवल जुलूस का मार्ग में जगह जगह पर सामाजिक संगठनों की ओर से पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया.

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश के कूनो से लापता चीता बारां जिलें में मिला,तीन दिन से था गायब

Trending news