Beawar: ससुरालवालों ने रात को सांप के डसने की खबर दी, सुबह बोले- फंदे से लटकी बहू
Advertisement

Beawar: ससुरालवालों ने रात को सांप के डसने की खबर दी, सुबह बोले- फंदे से लटकी बहू

मीरा की शादी इसी साल अप्रैल में किशनपुरा निवासी रतनसिंह के साथ हुई थी. मृतका के पिता कुशालसिंह ने ससुराल पक्ष पर मौत के कारणों को लेकर गुमराह करने का आरोप लगाया है.

 

Beawar: ससुरालवालों ने रात को सांप के डसने की खबर दी, सुबह बोले- फंदे से लटकी बहू

Beawar: जवाजा थाना क्षेत्र के किशनपुरा गांव में एक 20 वर्षीय नवविवाहिता ने घर में फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली. विवाहिता की मौत को लेकर पीहर पक्ष के लोगों ने सुसराल पक्ष के लोगों पर मौत के कारणों को लेकर गुमराह करने की शिकायत की है. उन्होंने पुलिस से लाश का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने और मौत के सही कारणों की जांच करने की मांग की. पीहर पक्ष के लोगों की मांग पर जवाजा थानाधिकारी मानवेन्द्रसिंह ने उपखंड अधिकारी राहुल जैन के निर्देश पर लाश का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर लाश विवाहिता के पिता को सुपुर्द कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन

पोस्टमार्टम के दौरान एसडीएम के प्रतिनिधी के रूप में नायब तहसीलदार सत्यनारायण राजपुरोहित और ब्यावर विधायक शंकरसिंह रावत भी मौजूद थे. जवाजा थानाधिकारी मानवेन्द्रसिंह ने बताया कि बननोर थाना क्षेत्र के रूपपुरा गांव निवासी कुशालसिंह की 21 वर्षीय पुत्री मीरा की शादी इसी वर्ष अप्रैल में किशनपुरा निवासी रतनसिंह के साथ हुई थी.

मृतका के पिता कुशालसिंह ने बताया कि मीरा के सुसराल वालों ने गुरुवार रात को मीरा को सांप के डसने के कारण उसकी मौत होने की जानकारी दी थी, लेकिन शुक्रवार सुबह दामाद रतनसिंह ने मीरा द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने की जानकारी दी गई. कुशालसिंह ने ससुराल पक्ष द्वारा मौत के कारणों को लेकर गुमराह करने का आरोप लगाते हुए शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने की मांग की. बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश पीहर पक्ष के सुपुर्द की गई. थानाधिकारी सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. प्रकरण की जांच उपखंड अधिकारी राहुल जैन कर रहे हैं.

Reporter- Dilip Chouhan

अन्य जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा

 

 

Trending news