ब्यावर में मुसलाधार बारिश से परेशान आम जनता, नगर परिषद और पंचायत की लापरवाही जीवन हुआ बेहाल
Advertisement

ब्यावर में मुसलाधार बारिश से परेशान आम जनता, नगर परिषद और पंचायत की लापरवाही जीवन हुआ बेहाल

Beawar News:  अजमेर जिले के ब्यावर क्षेत्र में हुई बारिश प्रशासन की पोल खोलती नजर आ रही है.  पहली बारिश में ही अलग-अलग स्थानों पर हालात बिगड़े  हुए हैं.  जिसका सारा ठिकरा नगर परिषद ,पंचायत पर डालती है और पंचायत नगर परिषद का बताती है .

Ajmer News

Beawar News:  अजमेर जिले के ब्यावर क्षेत्र में हुई बारिश प्रशासन की पोल खोलती नजर आ रही है. इस बारिश के चलते कई नाले जाम हो गए, जिसके कारण बारिश का पानी सड़कों पर नजर आ रहा है. इस समस्या को लेकर मंगलवार को ब्यावर विधायक शंकर सिंह रावत जालिया रॉड स्थित बंद नाले की समस्या देखने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जिले में तैनात विशेष अधिकारी रोहिताश्व सिंह के साथ ही अन्य अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया और हालात दिखाते हुए समाधान की मांग रखी, जिसे लेकर उन्होंने आश्वस्त किया कि इस पर जल्द कार्य किया जाएगा.

बारिश से बिगड़े हालात
इस बारे में विधायक शंकर सिंह रावत ने बताया कि ब्यावर क्षेत्र में अभी बारिश शुरु हुई है. पहली बारिश में ही अलग-अलग स्थानों पर हालात बिगड़े हैं. जालिया रोड स्थित नाले के कारण आम जनता परेशान है जिसकी शिकायतें लगातार की जाती रही है लेकिन इसका कोई समाधान नहीं किया गया. नगर परिषद इसे पंचायत पर डालती है और पंचायत  नगर परिषद का बताती है जिसके कारण इस नाली की दुर्दशा बनी हुई है. जिसके कारण सड़क पर गंदा पानी आम जनता के लिए मुसीबत बना हुआ है. दुकानदार भी इस गंदे पानी से काफी परेशान है जिसके शिकायतें लगातार उनको दी जा रही है जिसके चलते आज उन्होंने मौके पर जिले के विशेष अधिकारी को बुलाकर इसकी सूचना दी है.

जनता के लिए बनी मुसीबत
वहीं तमाम जानकारियां साझा करते हुए समाधान की मांग की है उन्होंने कहा कि अगर नाली को तोड़कर जनता को राहत मिलती है तो उसे भी तुरंत किया जाना चाहिए आने वाले समय में बारिश का दौर निरंतर जारी होगा. ऐसे में जनता के लिए और मुसीबत खड़ी हो सकती है जिसके चलते इसे तुरंत प्रभाव से सही कर राहत प्रदान करने की मांग की है...

यह भी पढे़ं- 

राजस्थान के जोधपुर में सम्राट मिहिर भोज के नाम से हटाया गुर्जर, गुर्जर समाज में गुस्सा

OMG: 1 दिन के सुल्तान बनकर देश से ये चीजें हमेशा के लिए खत्म कर देना चाहते हैं शाहरुख खान

 

Trending news