Ajmer News: सड़क किनारे खड़े युवकों को पिकअप ने मारी टक्कर, 1 की मौत और 2 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2305154

Ajmer News: सड़क किनारे खड़े युवकों को पिकअप ने मारी टक्कर, 1 की मौत और 2 घायल

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर शहर के सेदरिया के समीप सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को एक पिकअप टक्कर मारकर मौके से फरार हो गई. हादसे में घायल तीनों युवकों में से 1 की मौत हो गई. 

Ajmer News Zee Rajasthan

Rajasthan News: ब्यावर शहर के सेदरिया के समीप सड़क किनारे खड़े तीन युवकों को एक लापरवाह पिकअप चालक ने टक्कर मार दी. हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आसपास के लोगों की सहायता से उपचार के लिए लेकर राजकीय अमृतकौर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टर ने परीक्षण के बाद एक युवक को मृत घोषित कर दिया. वहीं, एक युवक की हालत ज्यादा नाजुक होने के कारण उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया. वहीं, एक युवक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी. 

पिकअप चालक ने लापरवाही के चलते हुआ हादसा 
जानकारी के अनुसार, शनिवार रात को शेरा की बावड़ी निवासी 21 वर्षीय रवि सिंह पुत्र कान सिंह तथा सूबेदारों का बाडिया मालपुरा निवासी 21 वर्षीय जितेंद्र सिंह पुत्र मोड सिंह व राकेश सिंह पुत्र विजय सिंह तीनों सेदरिया पुलिया के समीप सड़क किनारे खड़े अपने कार्य को लेकर बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान अजमेर की ओर से आ रहे एक पिकअप चालक ने लापरवाही पूर्वक पिकअप चलाते हुए तीनों को चपेट में ले लिया, जिसके कारण वह घायल हो गए. हादसे के बाद पिकअप चालक पिकअप सहित मौके से फरार हो गया. वहीं, घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद राहगीरों की मदद से तीनों को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर ड्यूटी डॉक्टर ने रवि सिंह पुत्र कान सिंह रावत को मृत घोषित कर दिया. 

अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज
वहीं, जितेंद्र सिंह की हालत गंभीर होने के कारण उसका प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया तथा राकेश को प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी. अस्पताल प्रबंधन ने मृतक रवि सिंह के शव को मोर्चरी में रखा दिया तथा साकेत नगर थाना पुलिस को घटना की सूचना दी. रविवार को साकेत नगर थाना पुलिस ने राजकीय अमृतकौर अस्पताल की मोर्चरी पहुंचकर परिजनों से घटना की जानकारी ली तथा परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर पंचनामा बनाने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर शव अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- गौमाता से दुष्कर्म के आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग, थानाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

Trending news