Ajmer: किशनगढ़ में भांजे ने ली मामा की जान, पत्थर से वार करके दी दर्दनाक मौत, ये बताई जा रही है वजह
Advertisement

Ajmer: किशनगढ़ में भांजे ने ली मामा की जान, पत्थर से वार करके दी दर्दनाक मौत, ये बताई जा रही है वजह

Ajmer: अजमेर के किशनगढ़ शहर थाना क्षेत्र के बरना गांव एक बड़ी खबर है. दरअसल मामूली सी बात में भांजे ने आवेश में आकर अपने मामा पर पत्थर से ताबड़तोड़ वार किया. इश दौरान मामा के सिर पर गंभीर चोट आगई. डॉक्टरों ने अस्पताल पहुंचने पर मामा को मृत घोषित कर दिया है.

 

Ajmer: किशनगढ़ में भांजे ने ली मामा की जान, पत्थर से वार करके दी दर्दनाक मौत, ये बताई जा रही है वजह

Ajmer: अजमेर के किशनगढ़ शहर थाना क्षेत्र के बरना गांव में कलियुगी भांजे ने आज सुबह पत्थर से वार कर अपने मामा को मौत के घाट उतार दिया.सूचना मिलने पर सवेरे शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को एम्बुलेंस की सहायता से राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल ले आई. यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.मृतक के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

 पुलिस टीमें तलाश रही हैं
मृतक की पहचान बरना गांव निवासी लालाराम रैगर (50) पुत्र जयराम के रूप में हुई हैं, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा. वारदात के बाद आरोपी भांजा मौके से फरार हो गया,जिसे पुलिस टीमें तलाश रही है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस उप अधीक्षक (शहर) मनीष शर्मा भी अस्पताल पहुंचे तथा वारदात की गंभीरता को देखते हुए प्रारम्भिक जानकारी लेने के बाद मौके के लिए रवाना हो गए.

पत्थर से वार कर दिया
उन्होंने बताया कि लालाराम रैगर (50) पुत्र जयराम पत्नी के स्वर्गवासी होने के बाद लंबे समय से अपनी तीन पुत्रियों के साथ बहन के यहां बरना में रह रहा था. अक्सर वह शराब पीने के बाद बहन को उल्टा-सीधा बोलता रहता था. कयास लगाए जा रहे है कि बीती रात भी शराब के नशे में उसने अपनी बहन को गालियां सुनाई. इससे आवेश में आकर उसके भांजे ने उसके सिर पर पत्थर से वार कर दिया.

पुलिस मौके पर पहुंची 
इससे वह सिर में चोट के कारण गंभीर घायल हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा ग्रामीणों की सहायता से उसे राजकीय यज्ञनारायण चिकित्सालय लाया गया,जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.अधेड़ की बॉडी मोर्चरी में रखवाई गई है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा.इधर, वारदात के बाद आरोपी भांजा मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

गिरफ्तारी के प्रयास जारी
मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस उप अधीक्षक (शहर) मनीष शर्मा भी अस्पताल पहुंचे तथा शहर थाना पुलिस से मामले की जानकारी ली. इसके बाद वे मौके के लिए रवाना हो गए. उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- New parliament building inauguration: पीएम मोदी आज करेंगे अपने सपनों के नए संसद भवन का उद्घाटन, जानें किन खूबियों के कारण हटती नहीं नजर

 

Trending news