Ajmer news: फैसिलिटी की जमीन पर जबरन कब्जा, श्री सीमेंट में कार्यरत अधिकारी डरा धमकाकर करा रहे चूप !
Advertisement

Ajmer news: फैसिलिटी की जमीन पर जबरन कब्जा, श्री सीमेंट में कार्यरत अधिकारी डरा धमकाकर करा रहे चूप !

जागृत नगर विकास समिति के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने कॉलोनी में स्थित फैसिलिटी की जमीन पर कॉलोनी के कुछ निवासियों द्वारा अतिक्रमण करने पर आक्रोश प्रकट किया है. अतिक्रमण से फैसिलिटी की जमीन को मुक्त करवाने की मांग को लेकर एसडीएम तथा आयुक्त मृदुल सिंह को एक ज्ञापन दिया. 

Ajmer news: फैसिलिटी की जमीन पर जबरन कब्जा, श्री सीमेंट में कार्यरत अधिकारी डरा धमकाकर करा रहे चूप !

Ajmer news: ब्यावर के देलवाड़ा रोड स्थित जागृत नगर विकास समिति के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने कॉलोनी में स्थित फैसिलिटी की जमीन पर कॉलोनी के कुछ निवासियों द्वारा अतिक्रमण करने पर आक्रोश प्रकट किया है. जागृत नगर विकास समिति के पदाधिकारियों ने फैसिलिटी जमीन को अतिक्रमण से मुक्त करवाने की मांग को लेकर नगर परिषद पहुंचे. जहां पर उन्होंने अतिक्रमण से फैसिलिटी की जमीन को मुक्त करवाने की मांग को लेकर एसडीएम तथा आयुक्त मृदुल सिंह को एक ज्ञापन दिया. 

एसडीएम को दिए गए ज्ञापन में बताया गया कि कॉलोनी के ही श्री सीमेंट रास पाली में कार्यरत अधिकारी अरविंद पाठक ने उनके मकान के पास इस चित्र फैसिलिटी की जमीन पर जबरन कब्जा कर उस पर तारबंदी करवा ली है. ज्ञापन में बताया गया कि जागृत नगर विकास समिति की ओर से फैसिलिटी की जमीन से अतिक्रमण मुक्त करवाने हेतु पूर्व में भी कई बार नगर परिषद प्रशासन को शिकायत की गई. लेकिन नगर परिषद प्रशासन के कान में आज तक जो नहीं रहेंगी है. जिसको लेकर कॉलोनी वासियों में रोष व्याप्त है. ज्ञापन में बताया गया कि श्री सीमेंट में कार्यरत अधिकारी कॉलोनी वासियों को पुलिस का दोष देकर डरा धमका कर चुप रहने को मजबूर कर रखा है. 

यह भी पढ़ें- पंजाब की कटरीना शहनाज गिल ने कह दी ऐसी बात, शीशे की तरह टूट जाएगा उनके फैंस का दिल

समिति के पदाधिकारियों ने फैसिलिटी की जमीन में कुछ एसडीएम कार्यालय में तथा कुछ नगर परिषद में कार्यरत कर्मचारियों की भी मिले व्यक्ति का आरोप लगाया है. विकास समिति के पदाधिकारियों ने ऐसे भ्रष्ट कर्मचारियों को भी बर्खास्त करने की एसडीएम आयुक्त से मांग की है. विकास समिति के पदाधिकारियों ने अतिक्रमण से उक्त फैसिलिटी की जमीन को अति शीघ्र मुक्त कराकर उन्हें न्याय दिलाया जाए 

जिसके चलते कॉलोनी वासियों द्वारा किसी तरह से धरना प्रदर्शन तक की नौबत नहीं आए और ना ही किसी तरह से माहौल खराब हो. यदि ऐसी स्थिति उत्पन्न होती है तो उसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी. ज्ञापन देने वालों में एडवोकेट गोविंद अग्रवाल संजय गर्ग मोहन कुमावत हरभजन यादव गजेंद्र भट्ट सत्यनारायण साहू तथा लोकेश आदि मौजूद रहे.

Trending news