Ajmer news: ब्रह्मनांद धाम ट्रस्ट पदाधिकारियों ने विशेषाधिकारी रोहिताश्वसिंह से की मुलाकात
Advertisement

Ajmer news: ब्रह्मनांद धाम ट्रस्ट पदाधिकारियों ने विशेषाधिकारी रोहिताश्वसिंह से की मुलाकात

Ajmer news: ब्यावर शहर के समाज कल्याण विभाग के भवन में संचालित वृद्धाश्रम को खाली करने के प्रशासन के आदेशों को लेकर मंगलवार को ब्रह्मनांद धाम ट्रस्ट पदाधिकारियों ने विशेषाधिकारी रोहिताश्वसिंह से मुलाकात की. और बताया कि समाज कल्याण विभाग के भवन में 2005 से वृद्धाश्रम चल रहा है.

Ajmer news: ब्रह्मनांद धाम ट्रस्ट पदाधिकारियों ने विशेषाधिकारी रोहिताश्वसिंह से की मुलाकात

Ajmer news: राजस्थान के अजमेर जिले में ब्यावर शहर के समाज कल्याण विभाग के भवन में संचालित वृद्धाश्रम को खाली करने के प्रशासन के आदेशों को लेकर मंगलवार को ब्रह्मनांद धाम ट्रस्ट पदाधिकारियों ने विशेषाधिकारी रोहिताश्वसिंह से मुलाकात की. मडामंडलेश्वर कपिल मुनि महाराज के सानिध्य में ओएसडी तोमर से की गई मुलाकात के दौरान ट्रस्ट पदाधिकारियों ने बताया कि शहर के टटागढ़ रोड स्थित समाज कल्याण विभाग के भवन में 2005 से वृद्धाश्रम चल रहा है. जहां पर 15 से अधिक वृद्धजन निवास कर रहे हैं. 

पदाधिकारियों ने बताया कि लंबे समय से ट्रस्ट यहां पर किराएदार के रूप में है. लेकिन विगत दिनों प्रशासन ने ट्रस्ट को एक नोटिस जारी कर उक्त भवन को खाली करने के आदेश दिए हैं लेकिन वर्तमान परिस्थितियों में ट्रस्ट के लिए भवन को खाली करना संभव है. अत: इस संदर्भ में कोई उचित समाधान कर ट्रस्ट तथा वृद्धजनों को राहत दिलावें. मुलाकात के दौरान ओएसडी सिंह ने उपस्थित ट्रस्ट पदाधिकारियों से इस संदर्भ में दोनों अपनी तरफ से भी कोई समाधान देने तथा प्रशासन की ओर से भी हर संभव मदद का आश्वासन दिया. 

यह भी पढ़ें- छोटी सी फ्रॉक पहनकर क्लिनिक पहुंची Malaika Arora, फोटोज देख टेंशन में आए लोग

सौहार्दपूर्ण वातावरण में हुई मुलाकात के दौरान ट्रस्ट पदाधिकारियों ने सिंह का आभार जताते हुए उचित समाधान खोजने का विश्वास दिलाया. विशेषाधिकारी सिंह से हुई मुलाकात के बाद समाज कल्याण विभाग के स्थानीय अधिकारी सोलंकी ने ट्रस्ट अध्यक्ष गणपत सर्राफ से मोबाइल पर बातचीत करते हुए कहा कि समस्या के समाधान के लिए अभी विभाग को कुछ कमरे उपलब्ध करा देवे चूंकि विभाग के नए भवन के जवीन आवंटित होने के साथ-साथ भवन निर्माण की टैंडर प्रक्रिया भी हो चुकी है. शीघ्र ही भवन का निर्माण पूर्ण होने पर उक्त भवन ट्रस्ट को सौंप दिया जाएगा. इस पर भी ट्रस्ट पदाधिकारियों ने सहमति जताई है.

Trending news