अजमेर: नसीम अख्तर का धर्मेंद्र राठौड़ पर बड़ा आरोप, कहा- झूठे मुकदमे दर्ज करवा रहे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1741076

अजमेर: नसीम अख्तर का धर्मेंद्र राठौड़ पर बड़ा आरोप, कहा- झूठे मुकदमे दर्ज करवा रहे

नसीम अख्तर इंसाफ (Naseem Akhtar Insaf) सहित उनके पति, बेटे और 20 अन्य लोगों के खिलाफ राज कार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज कराने की घटना को लेकर आज  विरोध में आज पुष्कर विधानसभा (Pushkar Assembly)  क्षेत्र के सैंकड़ों महिला पुरुष कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकाल मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. 

अजमेर: नसीम अख्तर का धर्मेंद्र राठौड़ पर बड़ा आरोप,  कहा- झूठे मुकदमे दर्ज करवा रहे

Ajmer News: पूर्व मंत्री और पीसीसी (PCC) उपाध्यक्ष नसीम अख्तर इंसाफ (Naseem Akhtar Insaf) सहित उनके पति, बेटे और 20 अन्य लोगों के खिलाफ राज कार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज कराने की घटना को लेकर आज अजमेर में कांग्रेस की गुटबाजी फिर खुलकर सामने आ गई. नसीम अख्तर पर दर्ज गंभीर धाराओं के मुकदमे के विरोध में आज पुष्कर विधानसभा (Pushkar Assembly)  क्षेत्र के सैंकड़ों महिला पुरुष कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकाल मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और दर्ज मुकदमे को झूठा और राजनीति द्वेष्टा से प्रेरित बताते हुए रद्द करने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया.

नसीम अख्तर के पति और कांग्रेस नेता इंसाफ अली ने पैदल मार्च से पहले विजयलक्ष्मी पार्क में निवर्तमान शहर अध्यक्ष विजय जैन, महेंद्रसिंह रलावता, हेमंत भाटी जैसे नेताओं की मोजुदगी में आरटीडीसी अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा की वे इस तरह की ओछी राजनीति कर जिले में अपना वर्चस्व बढ़ाने की कोशिश कर रहे है. जिससे कांग्रेस मजबूत होने की बजाय और कमजोर हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- अलवर: मोटी कमाई का लालच पड़ा भारी, सामोला के सरकारी टीचर से 22 लाख रुपए की ठगी

उन्होंने राठौड़ पर आरोप लगाया की वे नेताओ और कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करवा रहे हैं. जबकि नसीम अख्तर वाले घटनाक्रम में मुकदमा दर्ज करवाने वाले बीडीओ विजय चौहान के खिलाफ भ्रष्टाचार की एक दर्जन शिकायते नसीम अख्तर पिछले दो सालों से कर रही है लेकिन उस पर राठौड़ की कृपा होने से कोई कार्यवाही नहीं हो रही. नसीम अख्तर के समर्थन में शहर कांग्रेस के बड़े चेहरों की मौजुदगी और कुछ बड़े चेहरों की गैर मौजूदगी ने धड़ों में विभाजित जिला कांग्रेस की कलई एक बार खोल दी है.

Trending news