Masuda: बिजयनगर के निकट नेशनल हाईवे 48 पर भीषण सड़क हादसा, 2 ट्रकों में हुई भयानक टक्कर, चालक की मौके पर ही मौत
Advertisement

Masuda: बिजयनगर के निकट नेशनल हाईवे 48 पर भीषण सड़क हादसा, 2 ट्रकों में हुई भयानक टक्कर, चालक की मौके पर ही मौत

Masuda: राजस्थान के अजमेर जिले के बिजयनगर थाना क्षेत्र के निकट किशनगढ़ भीलवाड़ा नेशनल हाईवे 48 हियालिया पुलिया पर दो ट्रकों में भीषण टक्कर हो गई. 

भीषण सड़क हादसा

Masuda: राजस्थान के अजमेर जिले के बिजयनगर थाना क्षेत्र के निकट किशनगढ़ भीलवाड़ा नेशनल हाईवे 48 हियालिया पुलिया पर दो ट्रकों में भीषण टक्कर हो गई. आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगाए, जिसके चलते पीछे चल रहा ट्रक आगे वाले ट्रक में जा घुसा. भीषण टक्कर से पीछे वाले ट्रक के चालक और सहचालक ट्रक के केबिन में फंस गए. इस भयानक टक्कर के बाद मौके पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया और तुरंत बिजयनगर पुलिस को सूचना दी गई. 

बिजयनगर पुलिस के कांस्टेबल विजेन्द्रसिंह एएसआई इन्द्रसिंह मय टीम मौके पर पहुंचे और बिजयनगर पुलिस के जवान ने विजेन्द्रसिंह ने घायल को अपने कंधों पर उठाकर एंबुलेंस के माध्यम से बिजयनगर राजकीय चिकित्सालय भिजवाया. साथ ही पुलिस के दिवान बंजरगसिंह इन्दसिंह मय टीम ने राजकीय चिकित्सालय बिजयनगर पहुंचकर घायल सहचालक सुरेन्द्र कुमार का प्राथमिक उपचार करवाकर अजमेर रेफर किया और मृतक प्रकाश पुत्र कानाराम के शव को मोर्चरी में रखवाया. 

यह भी पढ़ें - Motivation: जानिए कौन हैं लक्ष्मणराव किर्लोस्कर, जिन्होंने कहा था आगे बढ़ने के लिए जेब नहीं, सोच बड़ी होनी चाहिए

दोनों ही ट्रक बिजयनगर से नसीराबाद की तरफ जा रहे थे और एक ट्रक में शीशे भरे हुए थे. वहीं मौके पर मौजूद ग्रामीणों का कहना है कि बिजयनगर पुलिस की सेवाएं बहुत ही सराहनीय रही. सूचना के तुरंत बाद बिजयनगर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को तुरंत प्रभाव से एंबुलेंस के माध्यम से राजकीय चिकित्सालय बिजयनगर भिजवाया गया.

खबरें और भी हैं...

Narendra Modi Birthday 2022 : पीएम नरेंद्र मोदी को बर्थडे पर देना चाहते हैं बधाई, तो ये स्टेप करें फॉलो

प्रदेश के बड़े सरकारी अस्पताल में मेडिकल स्टॉफ की कमी, स्वास्थ्य मंत्री बोले- सरकार की RUHS में कोई दखलंदाजी नहीं

कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों गौस मोहम्मद और रियाज़ अत्तारी को NIA की टीम लेकर पहुंची उदयपुर

NEET PG 2023: नीट पीजी की अधिसूचना जारी, पांच मार्च को होगी परीक्षा, जानिए अपडेट

Trending news