Ajmer news: होटल में कार्रवाई करने पहुंची रसद विभाग की टीम पर हमला, DSO सहित कई कर्मचारी घायल
Advertisement

Ajmer news: होटल में कार्रवाई करने पहुंची रसद विभाग की टीम पर हमला, DSO सहित कई कर्मचारी घायल

Ajmer news: अजमेर में पुलिस को बिना जानकारी के रसद विभाग की टीम बायोडीजल की सूचना पर केसरपुरा स्थित होटल गोल्डन पहुंची.  होटल  वालों ने देखते ही रसद विभाग के अधिकारी विनय कुमार और कर्मचारियों अधिकारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी.

Ajmer news: होटल में कार्रवाई करने पहुंची रसद विभाग की टीम पर हमला, DSO सहित कई कर्मचारी घायल

Ajmer news: अजमेर की मांगलियावास थाना क्षेत्र में बायोडीजल की शिकायत पर पहुंचे रसद अधिकारी विनय शर्मा के साथ ही 5 कर्मचारी अधिकारियों पर हमला किया गया. पुलिस को बिना जानकारी के वह केसरपुरा स्थित बायोडीजल की सूचना पर होटल गोल्डन पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने किसी भी तरह का पुलिस जाब्ता नहीं लिया और अल सुबह ही होटल पर पार्किंग का वीडियो बनाने लगे. रसद विभाग को सूचना मिली कि पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में बायोडीजल रखा है. और यहां उस का आदान प्रदान किया जाता है.

पार्किंग में वीडियोग्राफी की जानकारी मिलने के बाद होटल कर्मचारी और अन्य लोग वहां पहुंच गए और उन्होंने रसद विभाग के अधिकारी विनय कुमार और कर्मचारियों अधिकारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. उन्हें वहां से भागने पर मजबूर होना पड़ा. घायल अवस्था में अजमेर के जेएलएन अस्पताल में लाया गया. जहां उनका उपचार किया जा रहा है. मामले की जानकारी के बाद मांगलियावास थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लेते हुए मामले में अनुसंधान शुरू किया.

ये भी पढ़ें-  Karauli news: तालचिड़ा घाटी में उतरते समय पलटा ट्रक, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

SHO सुनील टाडा ने बताया कि इस मामले में डीएसओ के साथ अन्य कर्मचारियों को चोट आई है. और उनके बयान के आधार पर ही इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. वहीं मारपीट करने वाले लोगों की तलाश के लिए टीम भेजी गई है. जल्द ही इस मामले में उचित कार्रवाई कर अनुसंधान किया जाना है. 

गौरतलब है कि केसरपुरा स्थित गोल्डन होटल स्थानीय सरपंच शक्ति सिंह रावत की बताई जा रही है और यहां बायोडीजल को लेकर क्या खेल चल रहा है इसकी भी जानकारी पुलिस द्वारा जुटाई जानी है. गौरतलब है कि बिना पुलिस को सूचना दिए रसद विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई जिसके चलते उन्हें मारपीट का सामना करना पड़ा. अजमेर में बायोडीजल का खेल लंबे समय से चल रहा है और अलग-अलग स्थानों पर कम कीमत में मिलने वाला बायोडीजल बेचा जा रहा है. जिसके कारण सरकार को तो नुकसान उठाना ही पड़ रहा है. वहीं गाड़ियों को भी इससे नुकसान हो रहा है.

Trending news