अजमेर: दुष्कर्म के बाद युवती का गर्भपात, अब शादी कर किया जा रहा प्रताड़ित
Advertisement

अजमेर: दुष्कर्म के बाद युवती का गर्भपात, अब शादी कर किया जा रहा प्रताड़ित

अलवर गेट थाने के सब इंस्पेक्टर दातार सिंह ने बताया कि 13 सितंबर 2022 को थाना क्षेत्र की पीड़िता ने डाक के जरिए शिकायत दर्ज करवाई की. 

शादी कर किया जा रहा प्रताड़ित

Ajmer: राजस्थान के अजमेर की अलवर गेट थाने में इवेंट कंपनी में काम करने वाली एक लड़की के साथ बलात्कार कर प्रेग्नेंट किया गया और उसका अबॉर्शन करा कर शादी कर ली गई. इतना ही नहीं उसके बाद भी पति द्वारा उस पर अत्याचार किया जा रहा है. इस संबंध में पीड़ित विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने शादी से पहले नशीला पदार्थ पिलाकर रेप के साथ ही अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए तफ्तीश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- दर्दनाक! नदी पार कर रहे थे मां-बेटे, क्या पता था यही है उनका आखरी सफर..

अलवर गेट थाने के सब इंस्पेक्टर दातार सिंह ने बताया कि 13 सितंबर 2022 को थाना क्षेत्र की पीड़िता ने डाक के जरिए शिकायत दर्ज करवाई की. वर्ष 2021 में एक इवेंट के दौरान एक व्यक्ति से उसकी मुलाकात हुई. मुलाकात के बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी. इस दौरान युवक ने उसे घर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया, जिससे वह प्रेग्नेंट हो गई. प्रेग्नेंट के बाद उसने उसका अबॉर्शन करवा दिया. 

साथ ही सब इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत में यह भी बताया कि नवंबर 2021 में उस व्यक्ति से उसने शादी कर ली, लेकिन शादी के बाद भी उसका पति उस पर अत्याचार करते हुए, उसे परेशान कर रहा है और उसकी इच्छा के विरुद्ध उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया और आप भी उस से प्रताड़ित किया जा रहा है. अलवर गेट थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर उसके पति के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Ashok Bhati

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?

Sleeping Position Tips: आपकी नींद की गलत पोजीशन दे रही इन गंभीर बीमारियों को न्योता, जानिए जल्द बचने के उपाय

Trending news