Sawai madhopur Crime News:महिला पुलिस का बड़ा एक्शन,विवाहित से छेड़छाड़ के मामले में आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2230457

Sawai madhopur Crime News:महिला पुलिस का बड़ा एक्शन,विवाहित से छेड़छाड़ के मामले में आरोपी को किया गिरफ्तार

Sawai madhopur Crime News:राजस्थान के सवाई माधोपुर की महिला थाना पुलिस ने विवाहित महिला से छेड़छाड़ के मामले के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है .पुलिस द्वारा गिरफ़्तार किया गया आरोपी राजबाग निवासी सद्दाम पुत्र कदीर है. 

Sawai madhopur Crime News

Sawai madhopur Crime News:राजस्थान के सवाई माधोपुर की महिला थाना पुलिस ने विवाहित महिला से छेड़छाड़ के मामले के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.पुलिस द्वारा गिरफ़्तार किया गया आरोपी राजबाग निवासी सद्दाम पुत्र कदीर है. 

1 आरोपी गिरफ्तार
महिला थाने की हेड कॉन्स्टेबल ब्रह्मा कुमारी ने बताया कि जिला मुख्यालय के पुराने शहर निवासी विवाहिता महिला ने 25 अप्रैल को महिला थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसमे बताया था कि उसके घर के नीचे उसकी एक किराने की दुकान है. जिस पर सद्दाम पिछले तीन चार दिन से उसकी दुकान पर आ रहा था.वह उसके मन्दिर और बाजार जाने के दौरान भी उसका पीछा करता है . 

25 अप्रैल को दर्ज कराई थी रिपोर्ट
आरोपी सद्दाम उस पर दोस्ती करने और सम्बन्ध बनाने के लिए लगातार दबाव बना रहा था और परेशान कर रहा था .25 अप्रैल को दोपहर को जब उसका पति घर पर ऊपर खाना खाने गया.तभी आरोपी सद्दाम उसकी दुकान पर आया और उसका हाथ पकड़ कर छेड़छाड़ करने लगा. जिसकी सूचना उसने पति को दी और जोर जोर से चिल्लाने लगी . 

दोस्ती करने और सम्बन्ध बनाने का दबाव
महिला की आवाज सुनकर उसका पति और आस पास के लोग मौके पर जमा हो गए और आरोपी को पकड़ लिया और स्थानीय लोगों ने उसकी पिटाई भी कर दी. इसी दौरान आरोपी मौका पाकर लोगो के चुंगल से छूटकर फरार हो गया. घटना को लेकर पीड़ित महिला अपने पति के साथ महिला थाने पहुंची और आरोपी सद्दाम के खिलाफ छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया . 

 पुलिस ने मामले की जांच की
रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की.जिसमें आरोपी सद्दाम के खिलाफ जुर्म प्रमाणित पाया गया.जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता के निर्देशन,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महिला उत्पीडन सेल राजवीर सिंह व सीओ सिटी के सुपरविजन में महिला थानाधिकारी नरगिस के नेतृत्व गठित टीम ने आरोपी सद्दाम को पुराने शहर से गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें:अजमेर के इस बूथ पर दोबारा होगा मतदान,जानें क्या है कारण

Trending news