Monu Manesar: नासिर- जुनैद मर्डर केस में राजस्थान के DGP बोले- सीधे तौर पर नहीं थी मोनू मानेसर की भूमिका लेकिन....
Advertisement
trendingNow11825158

Monu Manesar: नासिर- जुनैद मर्डर केस में राजस्थान के DGP बोले- सीधे तौर पर नहीं थी मोनू मानेसर की भूमिका लेकिन....

Nasir-Junaid Murder Case: गोतस्कर नासिर- जुनैद मर्डर केस में क्या मोनू मानेसर की कोई भूमिका थी. इस सवाल पर राजस्थान पुलिस के डीजीपी ने बड़ा खुलासा किया. उन्होंने कहा कि सीधे तौर पर इस मामले में मोनू की कोई भूमिका नहीं थी.

 

Monu Manesar: नासिर- जुनैद मर्डर केस में राजस्थान के DGP बोले- सीधे तौर पर नहीं थी मोनू मानेसर की भूमिका लेकिन....

Rajasthan DGP's reaction on Monu Manesar's role in the Nasir-Junaid murder case: हरियाणा में नूंह जिले में हुई हिंसा में सबसे ज्यादा चर्चित रहा नाम मोनू मानेसर एक बार फिर चर्चा में है. नासिर-जुनैद हत्याकांड मामले में राजस्थान के डीजीपी ने मोनू मानेसर की गिरफ्तारी को लेकर बयान दिया है. इसमें उन्होंने दोहरे हत्याकांड में मोनू मानेसर की सीधे तौर पर भूमिका से इनकार किया. हालांकि साथ ही यह भी जोड़ा कि घटना के बैकग्राउण्ड में मोनू की रही भूमिका पर जांच जारी है. 

मोनू की गिरफ्तारी नहीं होने पर डीजीपी की सफाई

जयपुर में सोमवार को आयोजित प्रेसवार्ता में राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने कई अहम बातें कहीं. नासिर- जुनैद हत्याकांड (Nasir-Junaid Murder Case) की FIR में मोनू मानेसर (Monu Manesar) का नाम होने के बाद भी उसकी गिरफ्तारी नहीं होने पर उन्होंने सफाई दी. उन्होंने कहा कि हमारी टीम नूंह गई थी. मैं हरियाणा पुलिस पर कोई आरोप नहीं लगाना चाहता. इसमें मुख्य मुद्दा इंटेलिजेंस का है. अगर इंटेलिजेंस होगी तो मोनू पकड़ा जाएगा.
 
हत्याकांड में मोनू का सीधे इन्वॉल्वमेंट नहीं

उन्होंने कहा कि नासिर - जुनैद हत्याकांड (Nasir-Junaid Murder Case) में सीधे तौर पर मोनू मानेसर का इनवॉल्मेंट नहीं है लेकिन बैक ग्राउंड में जो कुछ हुआ उसमें मोनू मानेसर की भूमिका को लेकर जांच जारी है. डीजीपी ने कहा कि हम यह नहीं कह सकते कि हरियाणा पुलिस कितना सहयोग कर रही है या नहीं कर रही है. यह पब्लिकली कहना ठीक नहीं होगा. यह फैक्ट है कि अब तक उसका (मोनू मानेसर (Monu Manesar) का) रोल हमारे सामने नहीं आया है लेकिन पूरे मामले के बैकग्राउंड में जो शेष अपराधी हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए जरूर हरियाणा पुलिस से सहयोग के लिए आग्रह किया गया है. 

बवाल बढ़ने पर पुलिस ने लिया ये यूटर्न

हालांकि बाद में बवाल बढ़ने पर राजस्थान पुलिस ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से मोनू मानेसर को क्लीन चिट मिलने की खबर को खारिज कर दिया. ट्वीटर में कहा गया. राजस्थान के डीजीपी और राजस्थान पुलिस की ओर से नासिर- जुनेद हत्याकांड (Nasir-Junaid Murder Case) में मोनू मानेसर (Monu Manesar) को क्लीन चिट नहीं दी गई है. घटना की FIR में मोनू का नाम आरोपी के रूप में शामिल है. पूरे प्रकरण की साजिश रचने और जघन्य अपराध को बढ़ावा देने में उसकी भूमिका की जांच जारी है. 

Trending news