राजा भैया पत्नी भानवी सिंह को दे सकते हैं तलाक, दिल्ली के कोर्ट में आज होगी सुनवाई
Advertisement
trendingNow11646139

राजा भैया पत्नी भानवी सिंह को दे सकते हैं तलाक, दिल्ली के कोर्ट में आज होगी सुनवाई

Raja Bhaiya News: प्रतापगढ़ जिले के कुंडा से विधायक राजा भैया और भानवी सिंह की शादी 1995 में हुई थी. पिछले दिनों भानवी सिंह ने अपने पति राजा भैया के करीबी अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल जी के खिलाफ जालसाजी का केस दर्ज कराया था. 

राजा भैया पत्नी भानवी सिंह को दे सकते हैं तलाक, दिल्ली के कोर्ट में आज होगी सुनवाई

Raja Bhaiya News:  उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी सिंह का विवाद कोर्ट तक पहुंच गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के बीच तलाक के परिवाद पर सोमवार (10 अप्रैल) को दिल्ली की फैमिली कोर्ट में सुनवाई होगी.

1995 में हुई थी दोनों की शादी
प्रतापगढ़ जिले के कुंडा से विधायक राजा भैया और भानवी सिंह की शादी 1995 में हुई थी. दोनों के चार बच्चे हैं जिनमें दो लड़के (शिवराज प्रताप सिंह, बृजराज प्रताप सिंह) और दो लड़कियां - (राघवी और बृजेश्वरी सिंह) शामिल हैं. 

भानवी बस्ती राजघराने से ताल्लुक रखती हैं. भानवी सिंह की शुरुआती पढ़ाई बस्ती में ही हुई थीं. भानवी सिंह ने अपनी आठवीं तक की पढ़ाई बस्ती के सेंट जोसेफ स्कूल से पूरी की. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के रिश्तों के बीच पिछले कुछ वर्षों में खटास आनी शुरू हो गई थी और राजाभैया से अलग होकर भानवी सिंह दिल्ली स्थित अपने आवास पर रहने लगी थीं.

भानवी ने लगाए गोपालजी पर गंभीर आरोप
हालांकि दोनों के संबंधों की कड़वाहट उस समय सार्वजनिक हो गई जब पिछले दिनों भानवी सिंह ने अपने पति राजा भैया के बेहद करीबी अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल जी के खिलाफ जालसाजी का केस दर्ज कराया था. इस विवाद में राजा भैया ने अक्षय प्रताप का खुलकर समर्थन किया था.

भानवी ने गोपालजी के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर
अक्षय प्रताप सिंह को राजा भैया के राइटहैंड माना जाता है. भानवी ने जोरबाग थाने में दर्ज एफआईआर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया था. उस एफआईआर में उन्होंने एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे.

बताया जाता है कि भानवी सिंह और एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह एक कंपनी साथ में मिलाकर चला रहे थे.  भानवी का आरोप है कि अक्षय प्रताप ने उनके फर्जी हस्ताक्षर कर उनकी कंपनी के ज्यादातर शेयर हथिया लिए थे. जिसमें कर्मचारियों पर गड़बड़ी और भ्रष्टाचार का आरोप लगा था.

Trending news