Rahul Gandhi Tshirt: सफेद टीशर्ट गिफ्ट करेंगे राहुल गांधी, वीडियो में बताया क्यों हमेशा पहनते हैं?
Advertisement
trendingNow12300058

Rahul Gandhi Tshirt: सफेद टीशर्ट गिफ्ट करेंगे राहुल गांधी, वीडियो में बताया क्यों हमेशा पहनते हैं?

Rahul Gandhi White T-Shirt: राहुल गांधी का सफेद टीशर्ट एक बार फिर चर्चा में है. उन्होंने लोगों से कुछ पूछा है और जवाब देने वाले को वह अपनी तरफ से सफेद टीशर्ट गिफ्ट करेंगे. 

Rahul Gandhi Tshirt: सफेद टीशर्ट गिफ्ट करेंगे राहुल गांधी, वीडियो में बताया क्यों हमेशा पहनते हैं?

Rahul Gandhi on White T-Shirt: राहुल गांधी कई साल से व्हाइट टीशर्ट में ही दिखाई दे रहे हैं. कंपकंपाती सर्दी हो या तपती धूप, वह सफेद टीशर्ट पहने मुस्कुराते रहते हैं. पदयात्रा के समय भी उनकी सफेद टीशर्ट काफी चर्चा में रही थी. बाकी लोग स्वेटर, शॉल में होते लेकिन राहुल टीशर्ट में ही चलते जाते. अब एक बार फिर राहुल गांधी ने खुद अपने टीशर्ट की चर्चा की है. 

हां, अपने बर्थडे पर लोगों की शुभकामनाओं के प्रति आभार जताते हुए राहुल गांधी ने एक वीडियो संदेश जारी किया. उन्होंने बताया कि वह कुछ लोगों को सफेद टीशर्ट गिफ्ट करना चाहते हैं. उन्होंने पूरी प्रक्रिया भी बताई है. 

राहुल ने कहा कि मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि मैं हमेशा 'सफेद T-shirt' क्यों पहनता हूं? उन्होंने कहा कि यह T-shirt मेरे लिए पारदर्शिता, दृढ़ता और सरलता का प्रतीक है. 

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि आपके जीवन में ये मूल्य कहां और कितनी उपयोगी हैं. ये #WhiteTshirtArmy इस्तेमाल कर मुझे एक वीडियो में बताइए और मैं आपको एक सफेद T-shirt गिफ्ट करूंगा.

वीडियो में राहुल एक सफेद टीशर्ट के ऊपर RG लिखते दिखाई देते हैं. 

2004 से राजनीति में हैं राहुल

19 जून 1970 को जन्मे राहुल गांधी पांच बार के लोकसभा सांसद हैं. उन्होंने 2004 में राजनीति में कदम रखा और अमेठी से पहला चुनाव जीता. हाल में हुए लोकसभा चुनाव में राहुल केरल की वायनाड और यूपी की रायबरेली दोनों सीटों से जीते और आखिर में वायनाड सीट खाली कर दी. 

कल कांग्रेस की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष देवेंद्र यादव और दूसरे नेताओं ने राहुल गांधी के 54वें जन्मदिन पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला सहित 54 भाजपा सांसदों को एक पत्र के साथ संविधान की प्रतियां भेंट कीं. पत्र में लिखा है, 'देश और दिल्ली की जनता ने संविधान का सम्मान करते हुए आपको संसद में भेजा है. दिल्ली समेत देश की जनता आपसे अपील करती है कि आप संविधान की रक्षा के लिए समय-समय पर संसद के अंदर अपनी आवाज बुलंद करें.' यादव ने एक बयान में कहा कि संविधान की प्रतियां कांग्रेस के पूर्व सांसदों और विधायकों द्वारा भाजपा सांसदों को भेंट की गईं. 

Trending news