Advertisement
trendingPhotos2310442
photoDetails1hindi

31 साल की अमायरा दस्तूर ने ग्लैमरस तस्वीरों की कर दी 'झमाझम बारिश', ब्लैक आउटफिट में लग रहीं एकदम कमाल

Amyra Dastur Photos: एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर ने हाल में ही इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. ब्लैक आउटफिट में उनका लेटेस्ट और सिजलिंग लुक देखने को मिला है. चलिए एक्ट्रेस का ये अंदाज आपको भी दिखाते हैं.

अमायरा दस्तूर का लेटेस्ट फोटोशूट

1/5
अमायरा दस्तूर का लेटेस्ट फोटोशूट

मॉडल और एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. वह हमेशा ही अपने काम और ग्लैमरस अंदाज की वजह से छाई रहती हैं. इस बीच अमायरा का ग्लैमरस फोटोशूट सामने आया है जोकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. चलिए ब्लैक आउटफिट में उनका लेटेस्ट लुक दिखाते हैं.

अमायरा दस्तूर की पर्सनल लाइफ

2/5
अमायरा दस्तूर की पर्सनल लाइफ

अमायरा दस्तूर हिंदी फिल्मों के साथ साथ पंजाबी और साउथ इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं. इनका जन्म 7 मई 1993 को मुंबई में एक पारसी परिवार में हुआ है. पढ़ाई-लिखाई की बात करें तो उन्होंने मुंबई के एचआर कॉलेज से कॉमर्स की डिग्री हासिल की हुई है.

अमायरा दस्तूर मॉडलिंग में भी एक्टिव

3/5
अमायरा दस्तूर मॉडलिंग में भी एक्टिव

अमायरा दस्तूर फिल्मों के साथ-साथ आज भी मॉडलिंग जगत में एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर सामने आई उनकी लेटेस्ट फोटो ये बात साबित करती हैं. वह फिल्मों के साथ साथ फैशन इवेंट्स में भी हिस्सा लेती हैं. हाल में ही वह एक परफ्यूम ब्रैंड के मालिकों के साथ शोस्टॉपर के रूप में रैंपवॉक करती दिखीं.

अमायरा दस्तूर का करियर

4/5
अमायरा दस्तूर का करियर

करियर की बात करें तो अमायरा दस्तूर ने मनीष तिवारी की रोमांटिक ड्रामा 'इस्सक' से शुरुआत की थी जहां उनकी जोड़ी प्रतीक बब्बर के साथ देखने को मिली थी. वहीं तमिल सिनेमा में अमायरा दस्तूर ने केवी आनंद द्वारा निर्देशित अनेगन के जरिए करियर शुरू किया था. इस फिल्म में तो अमायरा ने सुपरस्टार धनुष के साथ काम किया था.

अमायरा की वेब सीरीज

5/5
अमायरा की वेब सीरीज

देश ही क्यों अमायरा दस्तूर ग्लोबली भी अपनी पहचान बनाने में जुटी हुई हैं. उनकी पहली इंटरनेशनल प्रोजेक्ट कुंग फू योगा है जहां उन्होंने जैकी चैन के साथ अभिनय किया है. ओटीटी जगत की बात करें तो अमायरा को सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव और मुंबई मेरी जान में भी दर्शक देख चुके हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़