Karnataka Election 2023: पिता के बाद अब खरगे के बेटे का PM मोदी पर विवादित बयान, कह दी ये बात
Advertisement
trendingNow11675698

Karnataka Election 2023: पिता के बाद अब खरगे के बेटे का PM मोदी पर विवादित बयान, कह दी ये बात

Karnataka Politics: मल्लिकार्जुन खरगे के बाद उनके बेटे प्रियांक खरगे (Priyank Kharge) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर आपत्तिजनक बयान दिया है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी जंग तेज होती जा रही है.

Karnataka Election 2023: पिता के बाद अब खरगे के बेटे का PM मोदी पर विवादित बयान, कह दी ये बात

Priyank Kharge Statement: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) के बेटे प्रियांक खरगे (Priyank Kharge) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को लेकर विवादित बयान दिया है. प्रियांक खरगे ने पीएम मोदी को नालायक कहा. प्रियांक खरगे ने कहा कि दिल्ली में नालायक बेटा बैठा है. बेटा नालायक तो घर कैसे चलाएंगे. इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक बात कही थी तो शायद उन्हें उसी वक्त समझ में आ गया था बीजेपी इस पर आपत्ति जताएगी और उन्होंने छूटते ही सफाई भी दे डाली थी. जान लें कि पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर पलटवार किया था जिसे प्रियंका गांधी वाड्रा ने मुद्दों से भटकाने की कोशिश बताई थी.

BJP-Congress में जुबानी जंग तेज

बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार में बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है. इस बीच आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणापत्र जारी किया. वहीं, कांग्रेस ने भी बीजेपी के घोषणापत्र का जवाब देने की तैयारी कर ली है. दूसरी तरफ कर्नाटक में फिर से कमल खिलाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी चुनाव प्रचार में पूरा जोर लगा रहे हैं. कर्नाटक में बीजेपी सरकार के काम, पूर्व की कांग्रेस सरकार की नाकामियां गिनाने के साथ-साथ इस बार सियासत का सर्पदोष सबसे ज्यादा चर्चा में है. मोदी जहां भी सभा करने जाते हैं लोगों को याद दिलाना नहीं भूलते कि कांग्रेस ने उनको गालियां दी हैं.

PM मोदी पर कांग्रेस का निशाना

जान लें कि एक दिन पहले पीएम मोदी ने खुद को मिली गालियों की संख्या बताई थी, लेकिन प्रचार के दूसरे दिन कांग्रेस के सांप वाले बयान को स्वीकार कर लिया. लेकिन खुद को ईश्वर रूपी जनता के गले का सांप बता दिया. सांप तो भगवान शंकर के गले की शोभा है और मेरे लिए देश की जनता ईश्वर का रूप है. शिव का ही स्वरूप है इसलिए ईश्वर रूपी जनता के गले का सांप होना भी मुझे स्वीकार है.

सांप वाला बयान बना लॉटरी!

गौरतलब है कि कर्नाटक में बीजेपी पीएम मोदी पर कांग्रेस के सीधे हमले को बड़ा मुद्दा बना रही है. कांग्रेस अध्यक्ष खरगे का सांप वाला बयान तो बीजेपी के लिए लॉटरी की तरह है. प्रधानमंत्री भी अपने ऊपर कांग्रेस के हमलों को कर्नाटक में जनता की अदालत के सामने रख रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

जरूरी खबरें

कर्नाटक: BJP ने जारी किया घोषणापत्र, सरकार बनने पर लोगों को देगी ये 'रिटर्न गिफ्ट'
GF बनाने में माहिर है बमबाज गुड्डू मुस्लिम! बीवी के अलावा इन लड़कियों से था अफेयर
संजय सिंह का CM योगी पर निशाना- UP में मिड डे मील में नमक से रोटी खा रहे बच्चे
'38 लाख के इनामी 3 नक्सली एनकाउंटर में ढेर, C60 फोर्स को मिली बड़ी कामयाबी
मुगल हरम का 'वियाग्रा' था 'आम', औरंगजेब से है ये खास कनेक्शन
The Kerala Story पर भड़के CM पिनराई विजयन, आरएसएस पर बोला हमला, सुनाई खरी-खरी
Watch: कैसे होती है PM के 'मन की बात' की तैयारी? सामने आया वीडियो
ट्रेन की टिकट का झोल समझना है भारी, वेटिंग टिकट ही होती है 7 तरह की, जानें बारीकी
काली मां के साथ यूक्रेन ने ऐसा सलूक क्यों किया? आक्रोश झेल नहीं पाई जेलेंस्की सरकार
6 बार के सांसद, यूपी का कद्दावर राजपूत चेहरा, क्यों BJP में अजेय हैं बृजभूषण सिंह?

Trending news