IAS Pooja Khedkar: 24 घंटे के अंदर पूजा खेडकर की 'बंदूकबाज मां' की निकली हेकड़ी, वायरल वीडियो ने कर दी जिंदगी बर्बाद?
Advertisement
trendingNow12333905

IAS Pooja Khedkar: 24 घंटे के अंदर पूजा खेडकर की 'बंदूकबाज मां' की निकली हेकड़ी, वायरल वीडियो ने कर दी जिंदगी बर्बाद?

Fir On IAS Pooja Khedkar Mother Manoram Khedkar: महाराष्ट्र की ट्रेनी IAS अधिकारी पूजा खेडकर के बाद अब उनकी मां मनोरमा खेडकर और पूरे परिवार की जिंदगी अब मुश्किल में हो गई है. शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद अब पूजा खेडकर के मां-पिता दोनों पर FIR दर्ज किए गए हैं.

IAS Pooja Khedkar: 24 घंटे के अंदर पूजा खेडकर की 'बंदूकबाज मां' की निकली हेकड़ी, वायरल वीडियो ने कर दी जिंदगी बर्बाद?

IAS Pooja Khedkar Mother Manoram Khedkar: महाराष्ट्र की विवादित ट्रेनी IAS अधिकारी पूजा खेडकर के साथ ही उनके परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. पूजा खेडकर की मां मनोरमा ने कभी कल्पना नहीं कि होगी कि पॉवर के दमपर जिस मामले को पिछले साल दबा दिया था, अब वही मामला उनके लिए मुश्किल पैदा कर देगा. शुक्रवार को पूजा खेडकर की मां मनोरमा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह बंदूक लेकर किसानों को धमका रही हैं, अब पुणे ग्रामीण पुलिस ने पूजा की मां मनोरमा खेडकर और पिता दिलीप खेडकर के साथ पांच अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. पुलिस ने मनोरमा के खिलाफ धारा 323, 504, 506, 143, 147, 148 और 149 के साथ-साथ आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है.

यह भी पढ़ें:- Pooja Khedkar: IAS पूजा खेडकर 22 करोड़ की मालकिन, 42 लाख सालाना कमाई, कुल संपत्ति जानकर आंखें फट जाएंगी

पुणे में पूजा की मां पर FIR

आर्म्स एक्ट के तहत भी दर्ज किए गए मुकदमें
पौड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मनोज यादव के मुताबिक पूजा के मां और पिता के खिलाफ एफआईआर कल रात पौड पुलिस स्टेशन में एक स्थानीय किसान की शिकायत के आधार पर दर्ज की गई है. जिसमें आरोप लगाया गया है कि उसे मनोरम खेडकर ने धमकाया था. एफआईआर आईपीसी की धारा 323, 504, 506 के तहत दर्ज की गई है.

पूजा की मां का वीडियो हुआ था वायरल, आप भी देखें:- 

यह भी पढ़ें:-  IAS Pooja Khedkar Mother Video: हाथ में बंदूक, बाउंसर की टीम, आईएएस पूजा खेडकर की मां की दबंगई देख हिल जाएंगे आप

शुक्रवार को मां का वीडियो हुआ था वायरल
पूजा खेडकर की मां भी कम नहीं हैं. पिस्तौल लेकर कुछ लोगों को धमकाते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. एक अधिकारी ने बताया कि वीडियो में दिख रही घटना पूजा के पिता दिलीप खेडकर द्वारा पुणे के मुलशी तहसील के धाडवाली गांव में खरीदी गई जमीन से संबंधित है. दिलीप खेडकर महाराष्ट्र सरकार के सेवानिवृत्त अधिकारी हैं. स्थानीय लोगों का दावा था कि खेडकर ने पड़ोसी किसानों की जमीन पर अतिक्रमण कर लिया है. दो मिनट के वीडियो में पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर अपने सुरक्षा गार्डों के साथ पड़ोसियों के साथ तीखी बहस करती नजर आ रही हैं. हाथ में पिस्तौल लिए मनोरमा खेडकर को एक आदमी पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है. वह उसके पास जाती हैं और पिस्तौल को उसके चेहरे के सामने लहराती है और फिर उसे अपने हाथ में छिपा लेती हैं.

यह भी पढ़ें:- कौन हैं पूजा खेडकर? 6 बार झूठ बोलकर बनीं IAS! ऑडी पर लाल बत्ती, गाड़ी का VIP नंबर से हुआ खुलासा और फिर...

Trending news