'कांग्रेस अब परजीवी... जिससे गठबंधन उसका ही वोट खा गई', पीएम मोदी ने किस्से सुनाकर कांग्रेस को धोया
Advertisement
trendingNow12318301

'कांग्रेस अब परजीवी... जिससे गठबंधन उसका ही वोट खा गई', पीएम मोदी ने किस्से सुनाकर कांग्रेस को धोया

PM Modi Lok Sabha Speech: राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाषण शुरू किया तो विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया. शोर-शोराबे के बीच पीएम मोदी ने अपना भाषण जारी रखा.

'कांग्रेस अब परजीवी... जिससे गठबंधन उसका ही वोट खा गई', पीएम मोदी ने किस्से सुनाकर कांग्रेस को धोया

PM Modi Lok Sabha Speech: राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाषण शुरू किया तो विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया. शोर-शोराबे के बीच पीएम मोदी ने अपना भाषण जारी रखा. इस बीच लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने कई बार विपक्षी दलों के नेताओं को शांत करने की कोशिश की. उनके बार-बार समझाने के बाद भी विपक्ष के नेता नहीं माने. तकरीबन आधे घंटे बाद के भाषण के बाद पीएम मोदी ने कांग्रेस पर एक के बाद एक प्रहार शुरू किए. कांग्रेस को परजीवी बता दिया.

कांग्रेस के नेता शीर्षासन में लगे..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इन दिनों कांग्रेस के नेता शीर्षासन में लगे हैं. उन्हें लोकसभा चुनाव के नतीजों में हार नजर नहीं आ रही. कांग्रेस बच्चों जैसा बर्ताव कर रही है. कांग्रेस को समझना चाहिए कि जिस राज्य में वे अकेले चुनाव लड़े.. वहां उनका वोट प्रतिशत घट गया है. कांग्रेस का हाल इस वक्त ऐसा है, जैसे बच्चे को बहलाया जा रहा हो.

राहुल गांधी पर कसा तंज

राहुल गांधी के सोमवार के भाषण पर नाम लिए बिना पीएम मोदी ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि सिंपैथी लेने का काम चल रहा है. सहानुभूति पाने का ड्रामा चल रहा है. वो हजारों करोड़ों रुपये के केस में जमान पर बाहर हैं. इनपर सावरकर का अपना करने का मुकदमा चल रहा है. इनपर संस्थाओं के बारे में झूठ बोलने का आरोप है. राहुल का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा कि ये आंखें मारते हैं. अब कांग्रेस इनसे कह रही है कि तुमसे नहीं हो पाएगा.

कांग्रेस ने फेल होने का रिकॉर्ड बना दिया..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 1984 के बाद भाजपा 250 का आंकड़ा पार नहीं कर पाई. 10 चुनावों में भी कांग्रेस 250 का आंकड़ा पार नहीं कर पाई. इसपर विचार करने के बजाय बच्चे का मन बहलाने का प्रयास चल रहा है. कांग्रेस 99 के चक्कर में फंस गई. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने फेल होने का रिकॉर्ड बना दिया है. कांग्रेस को 543 में से सिर्फ 99 सीटें ही मिली. पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि फर्जी जीत के जश्न में जनादेश को मत दबाओ.

ये अब परजीवी कांग्रेस है

कांग्रेस का साथ देने वाले दलों के लिए पीएम मोदी ने कहा कि लगता है कांग्रेस के सहयोगी दलों ने लोकसभा चुनाव के नतीजों का विश्लेषण नहीं किया. 2024 के चुनाव के बाद कांग्रेस परजीवी हो चुकी है. ये अब परजीवी कांग्रेस है. परजीवी के बारे में उन्होंने कहा कि परजीवी जिसके साथ होता है उसे ही खा जाता है.

Trending news