'आ जाओ साइट देख लो', लड़की को बुलाकर खूब की खातिरदारी, कोल्ड ड्रिंक भी पिलाई और...
Advertisement
trendingNow12321018

'आ जाओ साइट देख लो', लड़की को बुलाकर खूब की खातिरदारी, कोल्ड ड्रिंक भी पिलाई और...

Hyderabad Woman Raped In Car: हैदराबाद से चौंकाने वाली खबर एक सामने आई है. हैदराबाद पुलिस ने रियल एस्टेट सेल्सपर्सन के तौर पर काम करने वाले दो लोगों को एक महिला का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. जाने पूरा मामला. 

'आ जाओ साइट देख लो', लड़की को बुलाकर खूब की खातिरदारी, कोल्ड ड्रिंक भी पिलाई और...

Hyderabad Rape Case: हैदराबाद में एक रियल एस्टेट सेल्समैन और उसके साथी को एक महिला का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. महिला ने आरोप लगाया कि दो लोगों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. जिसके बाद उसे चक्कर आने लगे और इसके बाद इन दोनों ने कार में यौन उत्पीड़न किया. 

हैदराबाद का है मामला
बुधवार को एक प्रमुख रियल एस्टेट फर्म के दो सेल्स एग्जीक्यूटिव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उनपर अपने साथ काम करने वाली 26 साल की सहयोगी के साथ यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगा है. यह दर्दनाक घटना 30 जून की रात को एक कार के अंदर हुई. आरोपी व्यक्तियों, सांगा रेड्डी (39) और जनार्दन रेड्डी (25) को उनकी गिरफ्तारी के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

महिला ने क्या लगाए आरोप
महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह रविवार को मियापुर गई थी. जहां दो लोग उसे यादगिरिगुट्टा में साइट विजिट दिखाने के लिए बुलाया था. रात में लौटते समय वे एक निर्माणाधीन इमारत में रुके. उन्होंने उसे बताया कि कार खराब हो गई है. 

आने लगे चक्कर
इसके बाद दोनों लोगों ने उसे खाना दिया, जिसे उसने लेने से मना कर दिया. लेकिन आखिरकार उन्होंने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए राजी कर लिया, जिससे उसे चक्कर आने लगे. उसने शुरू में सोचा कि ऐसा पूरे दिन कुछ न खाने की वजह से हुआ है। हालांकि, जब जनार्दन ने उसे और मिठाई खिलाई तो वह बेहोश होने लगी. संदेह है कि पेय में नशीला पदार्थ मिलाया गया था. उन्होंने उसे मिठाई भी दी, लेकिन चक्कर आना जारी रहा. महिला ने आरोप लगाया कि हालात का फायदा उठाते हुए, उन लोगों ने कार में ही उसके कपड़े उतार दिए और सुबह तक उसका यौन उत्पीड़न किया. उसने दावा किया कि उसके साथ मारपीट भी की गई, जिससे उसके शरीर में बहुत दर्द हुआ. शिकायत में कहा गया है कि इसके बाद आरोपी उसे मियापुर के एक हॉस्टल में छोड़कर भाग गए. पुलिस ने बलात्कार और अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस का क्या है बयान
टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता की शिकायत के आधार पर उप्पल पुलिस स्टेशन में जीरो एफआईआर दर्ज करने के साथ ही प्रारंभिक कानूनी कार्यवाही शुरू हुई. इसके बाद, मामला मियापुर पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां आपराधिक अपराध हुआ था.

पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने पीड़िता की कमजोर स्थिति का फ़ायदा उठाया और सोमवार की सुबह तक उसका यौन शोषण, शारीरिक शोषण और उत्पीड़न किया. पुलिस अधिकारी ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया, "दोनों ने इसका फ़ायदा उठाया और उसे नंगा कर दिया, उसे गलत तरीके से छुआ, उसके साथ बलात्कार किया और यहां तक कि उसे पीटा भी. उन्होंने बताया कि महिला को सोमवार को सुबह 3 बजे तक प्रताड़ित किया गया. इसके बाद उसे छोड़ा गया. 

 

Trending news