हाथ में संविधान.. जुबान पर कुछ-कुछ, कांग्रेस सांसद के भतीजे ने उड़ाया मखौल..वीडियो पर बवाल
Advertisement
trendingNow12321396

हाथ में संविधान.. जुबान पर कुछ-कुछ, कांग्रेस सांसद के भतीजे ने उड़ाया मखौल..वीडियो पर बवाल

Hamza Masood: इस वीडियो को कई बीजेपी नेताओं से शेयर किया है. वीडियो में दिख भी रहा है कि हमजा मसूद संविधान की किताब के साथ मजाक कर रहे हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

हाथ में संविधान.. जुबान पर कुछ-कुछ, कांग्रेस सांसद के भतीजे ने उड़ाया मखौल..वीडियो पर बवाल

Imran Masood Nephew: हाल ही में संसद में जब नए सांसद शपथ लेने पहुंचे तो उनकी शपथ का तरीका चर्चा में रहा. कुछ सांसदों ने ऐसे नारे भी लगाए कि बवाल हो गया. कई पर निशाना भी साधा गया जबकि कइयों ने सफाई भी दी कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं बोला है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे हमजा मसूद संविधान की किताब का मजा उड़ा रहे हैं. इस दौरान वे संविधान की किताब को लहराते हुए भी दिख रहे हैं.

असल में यह वीडियो कांग्रेस सांसद इमरान मसूद के भतीजे हमजा मसूद का है. वे शपथ लेने की मुद्रा में दिख रहे हैं और हाथ में संविधान की प्रति लेकर मजाक-मजाक में शपथ लेते नजर आ रहे हैं. वे हंसते हुए संविधान का मजाक उड़ा रहा है. इस दौरान एक युवती उन पर फूल बरसाते नजर आ रही है तो दूसरी लड़की वीडियो रिकार्ड कर रही है. उसकी भी आवाज आ रही है.

इतना ही नहीं वे हंसते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही वीडियो में हमजा को ये कहते हुए सुना जा सकता है ‘मैं कुछ-कुछ करके अक्षुण्ण रखूंगा’. मैं वचन लेता हूं और मेरा वचन ही है शासन’ इतना ही नहीं इस दौरान एक कुत्ता भी भौंकता नजर आ रहा है. यह वीडियो सोशल  मीडिया पर वायरल हो गया है. हमजा मसूद के चाचा इमरान मसूद इस बार सहारनपुर से सांसद चुने गए हैं. 

हमजा मसूद के इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग उत्तर प्रदेश सरकार से एक्शन लेने की मांग भी कर रहे हैं. मालूम हो कि हमजा मसूद के चाचा इमरान मसूद सहारनपुर नगर परिषद के अध्यक्ष भी रहे हैं. जिले की मुजफ्फराबाद विधानसभा सीट से विधायक भी रह चुके हैं. फिलहाल उनका भतीजा ये आपत्तिजनक वीडियो शेयर करके चर्चा में आ गया है. 

Trending news