Pigeons Killing: बिल्ली-कबूतर के चक्कर में 'खूनी जंग'! शख्स ने उठा लिया खौफनाक कदम
Advertisement

Pigeons Killing: बिल्ली-कबूतर के चक्कर में 'खूनी जंग'! शख्स ने उठा लिया खौफनाक कदम

Murder Of Pigeons: शाहजहांपुर(Shahjahanpur) में हुई कबूतरों की हत्या के मामले ने तूल पकड़ लिया है. यहां पड़ोसियों की आपसी रंजिश का खामियाजा कबूतरों को भुगतना पड़ा.

शाहजहांपुर में कबूतरों की हत्या.

Pigeons Murder: यूपी (UP) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक अजीब घटना देखने को मिली है. जहां आपसी रंजिश में पालतू कबूतरों का मर्डर कर दिया गया. यहां कबूतरों को इंसानों की आपसी रंजिश का खामियाजा भुगतना पड़ा. सुनने में भले ही ये अटपटा और बेवकूफी भरा लग रहा हो. लेकिन सच यही है कि यहां इंसानों की लड़ाई में कबूतर मारे गए हैं. ये घटना यूपी के शाहजहांपुर में हुई. जहां वारिस अली नामक युवक ने अपने पड़ोसी पर उसके 35 कबूतरों की हत्या का आरोप लगाया है. पीड़ित के मुताबिक, उसके पड़ोसी की बिल्ली एक दिन अचानक गायब हो गई. उन्होंने वारिस पर बिल्ली गायब करने का आरोप लगाया और जहर देकर उसके कबूतरों को मारने की धमकी दी.

शख्स ने किया 35 कबूतरों का मर्डर

वारिस अली का आरोप है कि पड़ोसी ने रंजिश के चलते उसके सामने ही उसके कबूतरों को जहर मिला दाना डाल दिया. इससे पहले कि वो कुछ कर पाता उसके 35 कबूतर जहरीला दाना खाने की वजह से मारे गए. पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मारे गए कबूतरों का पोस्टमार्टम कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट आ चुकी है. मामले में आगे की कार्रवाई की तैयारी की जा रही है. दिलचस्प बात ये है कि वारिस के पड़ोसी की बिल्ली भी अब वापस आ गई है. देखना ये होगा कि पुलिस ये गुत्थी कैसे सुलझाती है.

आपसी रंजिश का खामियाजा कबूतरों ने भुगता

ये मामला थाना सदर बाजार इलाके के जलाल नगर इलाके का बताया जा रहा है. यहां रास्ते की निकासी के लिए वारिस अली का अपने पड़ोसियों से विवाद चल रहा था. वारिस ने अपने घर में करीब 80 कबूतर पाले हुए थे. इसी बीच, उसके पड़ोसी रुखसार बानो और आबिद की पालतू बिल्ली अचानक गायब हो गई. फिर कथित तौर पर इसके बाद कबूतरों को मौत के घाट उतार दिया गया.

पुलिस ने दर्ज किया केस

सीओ सिटी अखंड प्रताप सिंह ने कहा कि 35 कबूतरों की मौत के बाद वारिस ने इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में की. तीनों पड़ोसियों के खिलाफ आईपीसी धारा 428 तहत मुकदमा दर्ज किया गया. मृत कबूतरों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है. इस केस में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news