Advertisement
trendingPhotos1398788
photoDetails1hindi

Mehreen Qazi: IAS अतहर की बीवी ने शेयर की हनीमून की फोटो, लोग बोले- आप गुड न्यूज कब दे रहे हो

Mehreen Qazi-Athar Amir Khan Honeymoon: आईएएस अफसर अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) दूसरी शादी के बाद अपनी बीवी डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) के साथ हनीमून पर निकल गए हैं. बता दें कि अतहर आमिर ने आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) से तलाक के बाद महरीन काजी से दूसरी शादी की है. निकाह के बाद से ही अतहर और महरीन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं और लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

1/5

निकाह के बाद अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) और डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) हनीमून पर हैं, जिसकी फोटो दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वो कहां गए हैं, लेकिन उनके पीछे कश्मीर की वादियां नजर आ रही हैं. कपल के पीछे नदी और पहाड़ दिख रहा है और पीछे का व्यू काफी खूबसूरत लग रहा है.

2/5

आईएएस अफसर अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) की बीवी महरीन काजी (Mehreen Qazi) हनीमून की फोटो में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने इस फोटो में वेलवेट सूट पहना हुआ है, जिसमें गले पर हेवी एम्ब्रॉयडरी वर्क है. इसके साथ ही उन्होंने कश्मीरी जूती पहनी है और एकदम सिंपल मेकअप किया है.

3/5

आईएएस अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) भी काफी कूल लुक में नजर आ रहे हैं. फोटो में अतहर ने डेनिम जींस के साथ रेड टीशर्ट, जैकेट और लेदर शूज पहनी हुई है.

4/5

फोटो को अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) के इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि महरीन काजी (Mehreen Qazi) की प्रोफाइल पर भी 3 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. कपल की फोटो की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. फोटो पर कुछ फैंस तारीफ कर रहे हैं तो वहीं एक फैन ने कहा कि आप गुड न्यूज कब दे रहे हो.

5/5

बता दें कि आईएएस अफसर अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan)  ने आईएएस टीना डाबी (Tina Dabi) से तलाक के बाद  1 अक्टूबर को कश्मीर की रहने वाली डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) से शादी की थी. अतहर की दूसरी बीवी महरीन काजी पेशे से डॉक्टर हैं और वर्तमान में दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं. महरीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई प्रोडक्ट्स को एंडोर्स करती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़