Karnataka Crime: कर्नाटक में बीजेपी नेता की बेरहमी से हत्या का PFI कनेक्शन! हिंदू संगठनों ने किया बंद का आह्वान
Advertisement
trendingNow11276134

Karnataka Crime: कर्नाटक में बीजेपी नेता की बेरहमी से हत्या का PFI कनेक्शन! हिंदू संगठनों ने किया बंद का आह्वान

BJP Yuva Morcha worker murdered in Karnataka: कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई. इसके बाद इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई. हिंदू संगठनों ने घटना के बाद जमकर हंगामा किया.

Karnataka Crime: कर्नाटक में बीजेपी नेता की बेरहमी से हत्या का PFI कनेक्शन! हिंदू संगठनों ने किया बंद का आह्वान

BJP Yuva Morcha worker murdered in Karnataka: कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के एक नेता की हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद सुलिया तालुक में बेल्लारे और अन्य स्थानों पर तनाव की स्थिति पैदा हो गई. युवा मोर्चा नेता की हत्या की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. बड़ी संख्या में लोगों ने पुलिस थाना घर लिया जमकर हंगामा किया. 

हिंदू संगठनों ने किया हंगामा

गौरतलब है कि युवक मंगलवार रात को अपनी पॉल्ट्री की दुकान बंद करने के बाद घर लौट रहा था तभी बाइक पर आए दो लोगों ने उस पर हमला कर दिया. बाइक पर केरल का रजिस्ट्रेशन नंबर था. भाजयुमो कार्यकर्ता प्रवीण नेत्तारू की हत्या की खबर आग की तरह फैल गयी और बड़ी संख्या में लोग बेल्लारे पुलिस थाने के सामने एकत्रित हो गए. हिंदू संगठनों ने भी उस अस्पताल के सामने प्रदर्शन किया, जहां नेत्तारू का शव रखा गया है.

इलाके में बंद का आह्वान

विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने हत्या के विरोध में बुधवार को जिले में सुलिया, कदाबा और पुत्तुर तालुकों में बंद का आह्वान किया है. पुलिस ने बताया कि ऐसा संदेह है कि बेल्लारे में हुई एक अन्य हत्या के प्रतिशोध में यह हत्या की गई है. सूत्रों ने बताया कि कानून एवं व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए सुलिया और आसपास के तालुकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बेल्लारे में तनाव व्याप्त हो गया है और पुलिस ने लोगों के प्रदर्शनों के बीच इलाके में सभी दुकानों, प्रतिष्ठानों और होटलों को बंद करा दिया है.

हत्या के पीछे PFI की संलिप्तता का शक

भाजापा कार्यकर्ता की हत्या से आक्रोशित श्री राम सेना के प्रमुख प्रमोद मुथालिक ने हत्या के पीछे PFI की संलिप्तता का शक जताया. उन्होंने कहा, 'वर्तमान भाजपा सरकार जब तक पीएफआई को बैन नही करती, हत्यारो का एनकाउंटर नही करती, उनको फांसी नही चढ़ाती, हिन्दू कार्यकर्ता ऐसे ही मारे जाते रहेंगे.

पुलिस कर रही मामले की जांच

दक्षिण कन्नड़ के जिला पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश सोनवाने ने बताया कि जांच चल रही है लेकिन अभी कोई सुराग नहीं मिला है. हमलावरों के केरल से आने की संभावना पर अधिकारी ने कहा, ‘ऐसा हो सकता है. हम विभिन्न पहलुओं पर काम कर रहे हैं. हम इसकी जांच कर रहे हैं.’ भाजपा की दक्षिण कन्नड़ इकाई के अध्यक्ष सुदर्शन मूदबिदरी ने कहा कि प्रवीण नेत्तारू संघ परिवार का सक्रिय सदस्य था, जिसने सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र में अपनी पहचान बनाई थी.

(इनपुट- भाषा)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news