'संसद से भागने से पहले ललित ने वीडियो बनाकर दोस्त को भेजा', मीडिया कवरेज की लगाई थी गुहार
Advertisement

'संसद से भागने से पहले ललित ने वीडियो बनाकर दोस्त को भेजा', मीडिया कवरेज की लगाई थी गुहार

Lalit Jha WhatApp Chat: संसद हंगामे के आरोपी ललिता झा की व्हाट्सएप चैट से बड़ा खुलासा हुआ है. मौके से फरार होने से पहले ललित झा ने अपने NGO पार्टनर को वीडियो बनाकर भेजा था.

'संसद से भागने से पहले ललित ने वीडियो बनाकर दोस्त को भेजा', मीडिया कवरेज की लगाई थी गुहार

Big Disclosure On Lalit Jha: संसद में घुसकर हंगामा होने के मामले में पूरे देश को चौंका दिया है. दो उपद्रवी संसद के अंदर थे और तो दो उपद्रवी पार्लियामेंट के बाहर भी थे. इसके अलावा एक और शख्स ललित झा था, जो संसद के बाहर के हंगामे की वीडियो बना रहा था. घटना का वीडियो बनाने के बाद ललित मौके से फरार हो गया. उसकी तलाश अभी तक पुलिस कर रही है. इस बीच, संसद हंगामा मामले में बहुत बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक, भागने से पहले ललित ने वीडियो बनाया था और अपने NGO पार्टनर को भेजा था. ललित ने मीडिया कवरेज की मांग की थी और भागने से पहले दोस्त को पूरा वीडियो भेजा था.

संसद हंगामे का सूत्रधार कौन?

एक और बड़ी खबर दिल्ली पुलिस के सूत्रों के हवाले से आ रही है. दिल्ली पुलिस का मानना है कि पूरे मामले का असली सूत्रधार कोई और है. यानी जिन 4 लोगों को पकड़ा गया है और ललित झा जोकि फरार है. इन पांचों के अलावे कोई और शख्स है जोकि पूरे मामले का मास्टरमाइंड है.

नवनीत राणा ने बताया किसका है कनेक्शन?

इस बीच, संसद की सुरक्षा में सेंधमारी को लेकर अमरावती सांसद नवनीत राणा ने बड़ा आरोप लगाया है. नवनीत राणा ने निष्कासित सांसद से आरोपियों का कनेक्शन बताया है. राणा ने इशारों-इशारों में TMC सांसद महुआ मोइत्रा पर आरोप लगाया है. नवनीत राणा ने कहा कि आरोपियों और निष्कासित सांसद की जांच हो.

क्या महंगाई और बेरोजगारी जिम्मेदार?

वहीं, संसद की सुरक्षा में हुई चूक के लिए कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने महंगाई और बेरोजगारी को जिम्मेदार बताया है. अधीर रंजन चौधरी का कहना है कि बेरोजगारी की वजह से जनता गुस्से में है. और अब जनता दिल का गुस्सा संसद के अंदर लाने लगी है. अधीर रंजन चौधरी का कहना है कि जल्दबाजी में पुरानी संसद को छोड़ा गया. इसी वजह से ये घटना हुई है.

बता दें कि संसद हंगामा मामले में गिरफ्तार आरोपियों की आज कोर्ट में पेशी होगी. आरोपियों को UAPA के तहत गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी 10 दिसंबर को दिल्ली पहुंचे थे. वे गुरुग्राम में विक्की के घर मिले थे. इंडिया गेट पर कलर पटाखा बांटा गया था. वे सिग्नल ऐप के जरिए बात करते थे.

Trending news