उमर अब्दुल्ला ने साधा भाजपा पर निशाना, लगाया ये बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow12187172

उमर अब्दुल्ला ने साधा भाजपा पर निशाना, लगाया ये बड़ा आरोप

Omar Abdullah : उमर अब्दुल्ला ने चुनावी बॉन्ड के जरिए बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाते हुए भाजपा की मोदी सरकार पर हमला बोला है. 

Omar Abdullah

Jammu and Kashmir : जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने चुनावी बॉन्ड के जरिए भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भाजपा की मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि भाजपा ने हजारों करोड़ रुपये के चुनावी बॉन्ड के बदले जोजिला टनल और रतले पावर प्रोजेक्ट जैसी बड़ी परियोजनाओं को गैर स्थानीय कंपनियों को सौंपकर जम्मू-कश्मीर के लोगों को लूटा है.

 

उमर अब्दुल्ला आज दक्षिण कश्मीर के पहलगाम के लिवर इलाके में अनंतनाग लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार मियां अल्ताफ की पहली चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे.

 

केंद्रीय एजेंसियों के जरिए विपक्षी नेताओं को निशाना बनाए जाने और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए उमर अब्दुल्ला ने कहा कि नेताओं को चुन-चुनकर निशाना बनाना और केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर उन्हें जेल भेजना लोकतंत्र और देश के लिए अच्छा नहीं है.

 

उमर अब्दुल्ला ने भाजपा सरकार पर जम्मू-कश्मीर में गैर-स्थानीय लोगों का शासन थोपने का भी आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल से लेकर शीर्ष नौकरशाही तक हर कोई गैर-स्थानीय है और स्थानीय अधिकारियों को जानबूझकर दरकिनार किया जा रहा है, जिससे जम्मू-कश्मीर में सुशासन प्रभावित हुआ है.

 

बताया जा रहा है, कि उमर ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए रविवार ( 31 मार्च ) को दिल्ली में इंडिया अलायंस की हाल ही में हुई रामलीला मैदान में रैली के बाद जम्मू-कश्मीर में इंडिया ब्लॉक पार्टनर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के साथ संभावित समझौते का भी संकेत दिया. 

Trending news