Video: जो भी बचा है, मोदी जी सब पूरा कर देंगे... यह कहकर नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के छुए पैर
Advertisement
trendingNow12282908

Video: जो भी बचा है, मोदी जी सब पूरा कर देंगे... यह कहकर नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के छुए पैर

PM Modi Gets Written Support From Nitish Kumar​: दिल्ली में मोदी 3.0 की तैयारियां जोरों पर हैं. नीतीश कुमार ने भी अपना समर्थन मोदी को दे दिया है. इसी बीच नीतिश कुमार ने पीए मोदी का पैर छू लिया है. जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Video: जो भी बचा है, मोदी जी सब पूरा कर देंगे... यह कहकर नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के छुए पैर

NDA Govt Formation: लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद एनडीए सरकार के गठन की कवायद तेज हो गई है. नरेंद्र मोदी को आज संसदीय दल का नेता चुना जाएगा. पूराने संसद भवन में NDA की बैठक चल रही है. यह बैठक सेंट्रल हॉल में हो रही है. दिल्ली में मोदी 3.0 की तैयारियां जोरों पर हैं. बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष नीतीश कुमार इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं.

मोदी को नीतीश का सर्मथन
नीतीश कुमार ने जेडीयू की तरफ से नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन दिया और अपने संबोधन में पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और विपक्ष पर तंज कसा. उन्होंने कहा,'10 साल से ये प्रधानमंत्री हैं. फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. इन्होंने पूरे देश की सेवा की है, हमें इन पर पूरा भरोसा है, जो कुछ भी बचा है, अगली बार ये सब पूरा कर देंगे, जो भी राज्य का है. हमलोग पूरे तौर पर सब दिन इनके साथ रहेंगे.

विपक्ष पर तंज
नीतशि कुमार ने अपने संबोधन में कहा,  'अगली बार जब आप आये तो कुछ लोग जो इधर उधर जीत गए हैं, अगली बार सब हारेगा. हमको पूरा भरोसा है. आगे उन लोगों के लिए अब कोई गुंजाइश नहीं रहेगी. बिहार और देश अब और आगे बढ़ेगा. हम लोग पूरे तौर जो आप चाहेंगे, वैसा समर्थन देंगे. हम लोग पूरे आपके साथ हैं.

आज ही पीएम बन जाएं मोदी: नीतिश
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के नाम के प्रस्ताव का समर्थन करते हुए कहा कि हम तो चाहते हैं कि आप आज ही प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ ले लें.

नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी के पैर छुने की कोशिश की
संसद भवन के सेंट्रल हॉल में NDA की बैठक में अजब नजारा देखने को मिला. जब नीतीश अपना संबोधन खत्म करने के बाद अपनी कुर्सी की ओर बढ़ ही रहे थे,  तभी उनके मन में अचानक क्या हुआ कि पीएम मोदी के पैर छूने लगे, हालांकि नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार का हाथ थाम लिया है. और पैर छूने से रोक लिया. 

आप भी देखें वीडियो:- 

नीतीश कुमार 'किंगमेकर'
लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को 240 सीटें हासिल हुई हैं, जबकि नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली जेडी(यू) ने 12 सीटें जीती हैं.
बैठक में कौन शामिल
इस बैठक में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंगे, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, एनसीपी चीफ अजित पवार, एलजेपी आर के चीफ चिराग पासवान समेत कई नेता संसद हैं.

Trending news