भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बोले, 'यूपी समेत चार राज्यों में बना रहे सरकार', जानिए पंजाब पर क्या कहा
topStories1hindi1120561

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बोले, 'यूपी समेत चार राज्यों में बना रहे सरकार', जानिए पंजाब पर क्या कहा

पांच राज्यों के विधान सभा चुनाव को लेकर चल रही मतगणना के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के साथ उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में भी हम सरकार बनाने जा रहे हैं.

 

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बोले, 'यूपी समेत चार राज्यों में बना रहे सरकार', जानिए पंजाब पर क्या कहा

नई दिल्लीः पांच राज्यों में हुए विधान सभा चुनाव को लेकर मतगणना का दौर जारी है. रूझानों में यूपी, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड में बीजेपी आगे चल रही है. इसको लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी सरकार बनाने जा रही है.

चार राज्य में बनेगी बीजेपी की सरकार

उन्होंने कहा कि यूपी के अलावा उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में भी हम सरकार बनाने जा रहे हैं. चारों राज्यों में बीजेपी आ रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से गरीबों और वंचितों का लगातार कल्याण करने का काम किया है. ऐसे में जब चुनाव होता है, तो जनता बीजेपी को पूरा समर्थन देती है.

पंजाब में की काफी मेहनत

राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि जहां तक पंजाब का सवाल है, पहली बार 65 सीटों पर बीजेपी वहां पर चुनाव लड़ी है. पूरे दावे के साथ कह सकता हूं कि पंजाब में भी हमारे कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के विचार जनता तक पहुंचाने का काम किया है. आने वाले दिनों में हम वहां भी सरकार बनाएंगे.

ये भी पढ़ेंःElection Result 2022: 5 राज्यों के मुख्यमंत्रियों का क्या हाल, जानिए कौन जीत रहा और कौन हार रहा

गोवा व पंजाब के सीएम पीछे

बता दें कि इन चुनावों में बीजेपी की साख दांव पर लगी है. गोवा और पंजाब में मुख्‍यमंत्री ही चुनाव हारते नजर आ रहे हैं.गोरखपुर सीट से चुनाव लड़ रहे सीएम योगी आदित्‍यनाथ को छोड़ दें तो बाकी चार राज्‍यों पंजाब, उत्‍तराखंड, मणिपुर और गोवा के सीएम अपनी-अपनी सीटों पर पीछे चल रहे हैं.

चन्नी दोनों सीटों से पीछे

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्‍नी 2 सीटों भदौड़ी और चमकौर साहिब सीट से मैदान में हैं और दोनों ही सीटों पर पीछे चल रहे हैं. चमकौर साहिब सीट पर आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार चरणजीत सिंह और भदौड़ सीट पर ‘आप’ के लाभ सिंह सीएम चन्‍नी से आगे चल रहे हैं. 

LIVE TV

Trending news