लड़कियों से घिरे BJP नेता ने कहा.. 'मैं सख्त लौंडा हूं', इंटरनेट पर मच गया तहलका
Advertisement

लड़कियों से घिरे BJP नेता ने कहा.. 'मैं सख्त लौंडा हूं', इंटरनेट पर मच गया तहलका

Temjen Imna: नागालैंड में उच्च शिक्षा व जनजातीय मामलों के मंत्री और भाजपा के अध्यक्ष तेमजेन इम्ना अलॉन्ग एक बार फिर इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गए हैं. तेमजेन अपने मजाकिया और अपरंपरागत सोशल मीडिया पोस्ट के लिए हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार वे अपने बेहद अलग अंदाज में किए ट्वीट के लिए चर्चाओं में छाए हुए हैं.

लड़कियों से घिरे BJP नेता ने कहा.. 'मैं सख्त लौंडा हूं', इंटरनेट पर मच गया तहलका

Temjen Imna: नागालैंड में उच्च शिक्षा व जनजातीय मामलों के मंत्री और भाजपा के अध्यक्ष तेमजेन इम्ना अलॉन्ग एक बार फिर इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गए हैं. तेमजेन अपने मजाकिया और अपरंपरागत सोशल मीडिया पोस्ट के लिए हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार वे अपने बेहद अलग अंदाज में किए ट्वीट के लिए चर्चाओं में छाए हुए हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट ट्वीट में यह समझाने की कोशिश की है कि 'हर किसी के लिए खुश रहना क्यों महत्वपूर्ण है.'

नगालैंड के भाजपा नेता ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने इस बात पर जोर डाला कि 'जीवन में हमेशा हंसना क्यों जरूरी है.' नागालैंड के भाजपा विधायक ने खुद को 'सख्त लौंडा' (सख्त आदमी) कहा, जिसके बाद उनके ट्वीट को अब तक दो लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 15,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

नागालैंड के भाजपा नेता के इस मजेदार ट्वीट को ट्विटर पर यूजर्स से बड़ी प्रतिक्रिया मिली है. कुछ ने उन्हें 'सख्त आदमी' कहा, जबकि अन्य ने सुझाव दिया कि उन्हें जल्द ही शादी कर लेनी चाहिए.

अभी हाल ही में तेमजेन ने ट्विटर पर एयरपोर्ट के फूड कोर्ट से एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह नूडल्स का आनंद लेते हुए देखे जा सकते हैं. इस दौरान भी वे लड़कियों से घिरे दिखे. सभी लड़कियां उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उत्साहित दिखीं.

अलॉन्ग द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में लड़कियों के एक ग्रुप को उनके पीछे मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. जबकि नागालैंड के मंत्री का पूरा ध्यान अपने खाने - 'पराठा और एक कप चाय' पर था. इस पोस्ट को देख कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि भाजपा नेता को तस्वीर में कोई दिलचस्पी नहीं थी. वे बस खाने का आनंद ले रहे थे.

तेमजेन के लेटेस्ट ट्विटर पोस्ट को यूजर्स खूब शेयर कर रहे हैं. ट्विटर यूजर्स के एक वर्ग ने उन्हें 'सुपर फनी' कहा, जबकि दूसरे ने उन्हें स्टैंड-अप कॉमेडी करने की सलाह दी. एक ने उन्हें "सबसे प्यारा राजनेता" भी कहा और उनके मजेदार ट्वीट्स के लिए उनकी सराहना की.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news