Bijnor News: बाइक पर हिंदू लड़के के साथ जा रही थीं मुस्लिम युवतियां, बवाल के बाद हुआ ये एक्शन
Advertisement
trendingNow11710560

Bijnor News: बाइक पर हिंदू लड़के के साथ जा रही थीं मुस्लिम युवतियां, बवाल के बाद हुआ ये एक्शन

Bijnor News: हाल के दिनों में ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं जब मुस्लिम लड़कियों के हिंदू लड़के के साथ देखे जाने के बाद या तो उनकी पिटाई कर दी गई या उनसे बदसलूकी की गई है. ताजा मामला बिजनौर का है, जहां बाइक पर जा रही युवतियों का वीडियो देखने के बाद बवाल इतना बढ़ गया कि पुलिस को दखल देना पड़ा.

Bijnor News: बाइक पर हिंदू लड़के के साथ जा रही थीं मुस्लिम युवतियां, बवाल के बाद हुआ ये एक्शन

Bijnor viral video news: यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के बाद अब बिजनौर में बुर्का पहने दो युवतियों के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. उनका कसूर बस इतना था कि वो एक लड़के के साथ बाइक पर जा रही थीं. पश्चिमी यूपी के बिजनौर के इस मामले में मुस्लिम युवतियों को एक युवक के साथ बाइक पर जाते देख भड़के कुछ लोगों ने जमकर बवाल काटा. देहरादून-नैनीताल हाईवे पर इन दोनों युवतियों के साथ बाइक पर जा रहे युवक से मारपीट भी की गई थी.

मामले का वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि बाइक चला रहे युवक ने मास्क लगा रखा था लेकिन उसके हाथ में कलावा बंधा था, वहीं दोनों युवतियां बुरके में थीं. इस दौरान मुस्लिम समुदाय के कुछ युवकों ने उन्हें धमकाते हुए जमकर बेइज्जत कर दिया. इस दौरान लड़किया उनसे आराम से बात करने की गुहार लगाती रहीं लेकिन उन्होंने किसी की एक भी न सुनी.

लड़कों के बवाल का वीडियो वायरल

इस पूरे घटनाक्रम से जुड़ा वीडियो भी वायरल हो रहा है. पीड़ित युवक सलीके से बात कर रहा है वहीं चार लड़के उसे धमका रहे थे. मुस्लिम युवकों ने बाइक से पीछा करने और उन्हें धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जैसे तैसे लड़का वहां से निकला और सीधे पुलिस थाने पहुंचा. जहां उसने अपने साथ हुई ज्यादती की शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने फौरन एक्शन लिया.

क्या था पूरा मामला?

ये पूरा घटनाक्रम 20 मई को थाना शेरकोट के अफजलगढ़ रोड में सामने आया था. जिसका संज्ञान लेते हुए स्थानीय पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले के जरिए इलाके की शांति भंग हो सकती थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अफजलगढ़ के गांव सलामतनगर निवासी विनोद कुमार धामपुर से अफजलगढ़ जा रहा था, तभी मुस्लिम समाज का उसका दोस्त अपनी बहनों के साथ धामपुर में सवारी के इंतजार में खड़ा था. सवारी ना मिलने पर उसने अपनी बहनों को विनोद कुमार के साथ बाइक पर बिठाकर भेज दिया. ये लोग जैसे ही देहरादून-नैनीताल हाईवे पर स्थित गांव घोसी के नजदीक पहुंचे तो तीन बाइकों पर सवार होकर आए 6 युवकों ने बाइक को रुकवा कर जमकर बदसलूकी की.

Trending news