Mulayam Singh Yadav Health: अब कैसी है मुलायम सिंह यादव की तबीयत, सपा नेता ने दी जानकारी
Advertisement
trendingNow11377774

Mulayam Singh Yadav Health: अब कैसी है मुलायम सिंह यादव की तबीयत, सपा नेता ने दी जानकारी

Mulayam Singh Yadav News: समाजवादी पार्टी के नेता राकेश यादव (Rakesh Yadav) ने बताया कि मुलायम सिंह यादव की तबीयत (Mulayam Singh Yadav Health) स्थिर है और घबराने की जरूरत नहीं है.

Mulayam Singh Yadav Health: अब कैसी है मुलायम सिंह यादव की तबीयत, सपा नेता ने दी जानकारी

Mulayam Singh Yadav Latest Health Update: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav)  गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है. हालांकि अस्पताल ने कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं की है, लेकिन सपा ने बताया कि नेता जी की तबीयत स्थिर है. सूत्रों के मुताबिक, शनिवार को मुलायम सिंह का ऑक्सीजन लेवल कम हो गया था और उन्हें यूरिनरी व चेस्ट इंफेक्शन भी था. सीनियर डॉक्टर्स की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है और उनकी हालत फिलहाल स्थिर है, लेकिन नाजुक बनी हुई है.

घबराने की जरूरत नहीं: सपा नेता

समाजवादी पार्टी के नेता राकेश यादव (Rakesh Yadav) ने बताया कि नेता जी (Mulayam Singh Yadav Health) की तबीयत स्थिर है और घबराने की जरूरत नहीं है. ऑक्सीजन लेवल कम हो गया था, लेकिन अब नेताजी ठीक हैं. इससे पहले अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी बताया था कि सब ठीक है.

सपा ने लोगों से की अस्पताल ना पहुंचने की अपील

इसके साथ ही समाजवादी पार्टी (SP) ने भी ट्वीट कर मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के तबीयत की जानकारी दी और समर्थकों से अस्पताल ना पहुंचने की अपील की. सपा ने ट्वीट कर कहा, 'आदरणीय नेता जी आईसीयू में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है. आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कृपया अस्पताल ना आएं. नेताजी के स्वास्थ्य की जानकारी आप लोगों को समय समय पर दी जाती रहेगी.'

अस्पताल में मौजूद है पूरा परिवार

मुलायम सिंह यादव मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) को दिल्ली से सटे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कई दिनों से भर्ती हैं और शनिवार को अचानक तबीयत खराब होने पर उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया. इसके बाद से ही उनका पूरा परिवार अस्पतालमें मौजूद है. इस खबर के बाद अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ अस्पताल पहुंचे. धर्मेंद्र यादव और मुलायम के भाई शिवपाल यादव भी मेदांता अस्पताल पहुंच गए.

पीएम मोदी और सीएम योगी ने जाना हाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav)  की तबीयत जानने के लिए अखिलेश यादव को फोन किया. पीएम मोदी ने कहा कि हर संभव मदद के लिए वो मौजूद हैं. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अखिलेश यादव को फोन कर मुलायम सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी ली. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अखिलेश यादव को फोन कर मुलायम सिंह की सेहत की जानकारी ली. सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा, 'आज पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से फोन पर बात कर उनके पिता एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी का कुशल-क्षेम पूछा. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि उनको शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news