मुखर्जी नगर के गर्ल्स PG में लगी भीषण आग, सभी लड़कियों को सुरक्षित निकाला गया; दमकल की 20 गाड़ियां मौजूद
Advertisement
trendingNow11890515

मुखर्जी नगर के गर्ल्स PG में लगी भीषण आग, सभी लड़कियों को सुरक्षित निकाला गया; दमकल की 20 गाड़ियां मौजूद

Fire: यह आग एक गर्ल्स पीजी में लगी है. घटना की सूचना मिलते ही दमकल की 20 गाड़ियां तत्काल मौके पर पहुंच गईं और राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया. बताया गया कि इमारत में फंसी सभी 35 लड़कियों को बाहर निकाल लिया गया है.

मुखर्जी नगर के गर्ल्स PG में लगी भीषण आग, सभी लड़कियों को सुरक्षित निकाला गया; दमकल की 20 गाड़ियां मौजूद

Mukherjee Nagar: सिविल सर्विसेज की तैयारियों का हब कहा जाने वाला दिल्ली का मुखर्जी नगर एक बार फिर चर्चा में है. यहां की एक इमारत में भीषण आग लग गई है. यह आग एक गर्ल्स पीजी में लगी है. घटना की सूचना मिलते ही दमकल की 20 गाड़ियां तत्काल मौके पर पहुंच गईं और राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया. बताया गया कि इमारत में फंसी सभी 35 लड़कियों को बाहर निकाल लिया गया है. इस मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया है और चिंता जताई है.

फिलहाल आग पर अब काबू पा लिया गया है. दिल्ली फायर सर्विस के निदेशक अतुल गर्ग के बताया कि इमारत में 35 लड़कियां मौजूद थीं और उन सभी को बाहर निकाल लिया गया है, सभी लड़कियां सुरक्षित हैं. बताया गया कि यह घटना सिग्नेचर अपार्टमेंट में हुई है. यह भी जानकारी सामने आई है कि यह एक डीडीए फ्लैट था जिसमें हॉस्टल चलाया जा रहा था. फिलहाल कारणों की जांच की जा रही है. एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि आग बिजली के मीटर से लगी थी.

वहीं मामले पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का ट्वीट सामने आया है. उन्होंने लिखा कि मुखर्जी नगर इलाके के पीजी में आग लगने की ये घटना बेहद दुखद है. जिला प्रशासन और दमकल विभाग को निर्देश दिए हैं कि पीजी में मौजूद बच्चों को जल्द से जल्द सुरक्षित बाहर निकालें. मैं लगातार इस पर नजर बनाए हूं.

 

बता दें कि इससे पहले भी मुखर्जी नगर में आग लगने की घटना सामने आई थी जब बत्रा सिनेमा के पास ज्ञाना बिल्डिंग में आग लगी थी. इस बिल्डिंग में चल रहे कोचिंग सेंटर में जून में आग लग गई थी. इससे वहां मौजूद स्टूडेंट्स में अफरा-तफरी मच गई थी. उस समय जान बचाने के लिए छात्र बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से तार के सहारे नीचे उतरते दिखे थे. इतना ही नहीं कुछ ने खिड़कियों से कूदकर जान बचाई थी.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news