संदेशखाली में किसकी हो रही इतनी हिम्मत! पुलिस कैंप में घुस कर जवानों को पीट गए बदमाश
Advertisement

संदेशखाली में किसकी हो रही इतनी हिम्मत! पुलिस कैंप में घुस कर जवानों को पीट गए बदमाश

Sandeshkhali : पश्चिम बंगाल (West Bengal ) के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली इलाके में एक पुलिस शिविर पर बदमाशों ने हमला कर दिया, जिसकी वजह से एक कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है. 

 

West Bengal

West Bengal : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली इलाके में मंगलवार ( 9 अप्रैल ) सुबह एक पुलिस शिविर पर बदमाशों ने हमला कर दिया. जिससे एक कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया. यह जानकारी एक अधिकारी ने दी है. बता दें, अधिकारी ने बताया कि घायल पुलिस कांस्टेबल की पहचान संदीप साहा के रूप में हुई है. जिसका शहर के एक अस्पताल में इलाज किया जा रहा है और उसकी हालत ‘बहुत गंभीर’ है.

 

पुलिस अधिकारी ने बताया, कि साहा के सिर में गंभीर चोटें हैं और उसकी हालत इस समय बहुत गंभीर है. साथ ही उन्होंने बताया कि इलाके में तृणमूल कांग्रेस के नेता के रूप में जाने जा रहे तीन व्यक्तियों को सितालिया पुलिस शिविर में साहा पर हमले के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. 

 

मामला दर्ज, जांच जारी 
साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस संबंध में स्वत: संज्ञान लेते हुए एक मामला दर्ज किया है. अधिकारी ने बताया कि शिविर में मौजूद दो अन्य पुलिसकर्मियों को भी पीटा गया लेकिन उनकी चोटें गंभीर नहीं थीं. साथ ही उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है, कि साहा का कुछ हफ्ते पहले इन तीनों के साथ झगड़ा हुआ था.

 

आरोपियों से हो रही है पूछताछ

अधिकारी ने कहा, यह हमले का कारण हो सकता है. हम गिरफ्तार तीनों से बात कर रहे हैं. शिविर में दो अन्य पुलिसकर्मी भी ड्यूटी पर थे. हम उनसे भी बात कर रहे हैं. पश्चिम बंगाल में राशन वितरण घोटाले के सिलसिले में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के निलंबित नेता शाहजहां शेख के आवास पर छापेमारी करने गए प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारियों के एक दल पर ग्रामीणों ने हमला किया जिसके बाद से संदेशखाली सुर्खियों में है.

 

बता दें, कि हाल ही में तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेताओं पर उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में महिलाओं का यौन उत्पीड़ करने और जमीन हड़पने के आरोप लगाए गए थे.

Trending news