MCD सदन में BJP की मेयर प्रत्याशी ने AAP पार्षद को मारा थप्पड़, वीडियो आया सामने
Advertisement

MCD सदन में BJP की मेयर प्रत्याशी ने AAP पार्षद को मारा थप्पड़, वीडियो आया सामने

Rekha Gupta BJP: बीजेपी की मेयर कैंडिडेट रेखा गुप्ता (Rekha Gupta) आप पार्षद को थप्पड़ मारती हुई एक वीडियो में नजर आ रही हैं. रेखा गुप्ता पर सदन में कार्यवाही के दौरान माइक तोड़ने का भी आरोप है.

MCD सदन में BJP की मेयर प्रत्याशी ने AAP पार्षद को मारा थप्पड़, वीडियो आया सामने

MCD Mayor Candidate Slaps Councillor: MCD की कार्यवाही कल (शुक्रवार) सुबह 10 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है. रातभर के ड्रामे-मारपीट और 14 बार हंगामे की भेंट चढ़ने के बाद आखिरकार सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई. इससे पहले पूरी रात स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव को लेकर दोनों पक्षों के पार्षदों ने हंगामा किया, लेकिन ये चुनाव नहीं हो सका. मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव तो हो गया, लेकिन स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों के चुनाव को लेकर हंगामा हुआ. इस बीच, एक वीडियो सामने आया है जिसमें बीजेपी की मेयर प्रत्याशी रेखा गुप्ता एक आप पार्षद को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कई बार स्थगित करना पड़ा सदन

बता दें कि एमसीडी सदन में स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव के दौरान हंगामा इतना बढ़ गया कि सदन को कई बार स्थगित करना पड़ा. कुछ पार्षदों ने तो बैलेट बॉक्स को ही उठाकर फेंक दिया. कभी सदन एक घंटे के लिए तो कई बार 15-15 मिनट के लिए स्थगित किया गया. हालांकि, आप की तरफ से कहा गया है कि हंगामा करने वाले पार्षदों पर सदन एक्शन लेगा. BJP पार्षद अमित नागपाल पर कार्रवाई की बात कही गई है. BJP की मेयर प्रत्याशी रेखा गुप्ता पर भी एक्शन को लेकर आप कह रही है.

BJP ने लगाया ये आरोप

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि AAP को गाली गलौज नहीं करनी चाहिए. वहीं, AAP नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि BJP सिर्फ AAP को परेशान करने में लगी है. अब हम आपको बताते हैं कि बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच सदन में हंगामा क्यों और कब से शुरू हुआ?

MCD सदन में कब क्या हुआ?

बुधवार को सुबह 11 बजे मेयर पद के लिए चुनाव हुआ. दोपहर 2 बजे AAP की शैली ओबेरॉय मेयर बनीं. शाम 4 बजे AAP के आले मोहम्मद डिप्टी मेयर बने. शाम 5 बजे स्टैंडिंग कमेटी का चुनाव शुरू हुआ. शाम साढ़े 5 बजे वोटिंग शुरू होते ही हंगामा हो गया. शाम 6 बजे BJP ने AAP पर आरोप लगाए. साढ़े 6 बजे कहा गया कि 47 वोट में सीक्रेसी नहीं बरती गई. रात 11 बजे सदन में हाथापाई हुई. रात सवा 11 बजे पार्षदों ने पानी की बोलतें फेंकीं. रात 11 बजकर 20 मिनट पर एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की हुई. रात 11 बजकर 45 मिनट पर सदन की कार्यवाही स्थगित हुई. फिर हंगामे की वजह से सदन 13 बार स्थगित हुआ. 3 बार सदन की कार्यवाही 1-1 घंटे के लिए रुकी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news