MCD सदन हंगामा मामले में पुलिस का एक्शन, AAP-BJP दोनों दलों के पार्षदों पर FIR दर्ज
Advertisement

MCD सदन हंगामा मामले में पुलिस का एक्शन, AAP-BJP दोनों दलों के पार्षदों पर FIR दर्ज

MCD Fight: एमसीडी (MCD) सदन में मारपीट के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) एक्शन में आ गई है. आप-बीजेपी (AAP-BJP) दोनों पार्टियों के पार्षदों पर एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली गई है.

MCD सदन हंगामा मामले में पुलिस का एक्शन, AAP-BJP दोनों दलों के पार्षदों पर FIR दर्ज

MCD Councillors FIR: दिल्ली (Delhi) के MCD सदन में हंगामा करने के मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. दिल्ली के कमला मार्केट थाने में FIR दर्ज की गई है. आम आदमी पार्टी (AAP) और बीजेपी (BJP) के पार्षदों पर FIR दर्ज की गई है. दोनों पार्टियों की तरफ से शिकायत दी गई थी. 24 फरवरी को MCD सदन में स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव के दौरान BJP और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था. आपस में मारपीट भी हुई थी. 24 फरवरी को हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया था.

पार्षदों में मारपीट के बाद FIR दर्ज

बता दें कि दिल्ली नगर निगम (MCD) सदन में पार्षदों के बीच हुई मारपीट को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों से शिकायतें मिलीं. इनके आधार बनाते हुए कार्रवाई हुई.

MCD सदन में चले लात-घूंसे

जान लें कि दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय की तरफ से शुक्रवार को नगर निगम की स्टैंडिंग कमेटी के 6 सदस्यों के चुनाव में एक वोट को अवैध घोषित किए जाने के बाद बीजेपी और आप के पार्षदों के बीच जमकर हाथापाई हुई थी. लात-घूंसे भी चले थे. पार्षद अशोक इस दौरान बेहोश हो गए थे. उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था.

जब सदन में फेंकी गईं बोतलें

गौरतलब है कि हंगामे के चलते 27 फरवरी तक MCD सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई थी. इस घटना के लिए बीजेपी और आप दोनों ने एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराया था. MCD सदन में हुए हंगामे का वीडियो भी सामने आया था, जिसमें दोनों पार्टियों के पार्षद एक-दूसरे पर सेब और पानी की बोतलें फेंकते दिख रहे थे. एक अन्य वीडियो में महिला पार्षद एक-दूसरे को पीटते हुए दिखी थीं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news