Delhi Fire: प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग, शीशा तोड़कर निकाले जा रहे लोग; 2 की मौत
Advertisement

Delhi Fire: प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग, शीशा तोड़कर निकाले जा रहे लोग; 2 की मौत

Narela Factory Fire: आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां दिल्ली (Delhi) के नरेला (Narela) में मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का काम शुरू किया. 2-3 लोगों के बिल्डिंग के अंदर फंसे होने की आशंका है.

दिल्ली के नरेला में फैक्ट्री में लगी आग.

Fire In Narela Factory: दिल्ली (Delhi) के नरेला (Narela) इलाके में बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग (Massive Fire In Factory) लग गई है. खबर मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue Operation) शुरू किया. आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. कुछ लोगों को बिल्डिंग का शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया है. हादसे में अब तक 2 लोगों की मौत हो गई है और 2-3 लोगों के फंसे होने की आशंका है.

आग बुझाने में जुटी दमकल की टीम

दिल्ली फायर सर्विस (Delhi Fire Service) ने कहा कि नरेला इंडस्ट्रियल एरिया (Narela Industrial Area) में एक प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लग गई है. दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. अब तक तीन लोगों को बचा लिया गया है, कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है. बचाव अभियान जारी है.

नरेला में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

नरेला स्थित फैक्ट्री में आग तब लगी जब कर्मचारी उसमें काम कर रहे थे. आशंका है कि 2-3 लोग बिल्डिंग के अंदर फंसे हो सकते हैं. उनको बचाने के लिए दमकल विभाग रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहा है.

हादसे में दो लोगों की मौत

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आग की घटना नरेला औद्योगिक क्षेत्र में लगी है. कुछ लोग घायल हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. सभी की हालत स्थिर है. उन्हें मामूली चोटें आई हैं. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, उनकी पहचान की जा रही है.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में पुणे के एक होटल में भी आज (मंगलवार को) भयानक आग लग गई. राहत की बात है कि आग हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. दमकल विभाग ने सूचना मिलने के तुरंत बाद मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने के लिए ऑपरेशन शुरू किया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news