पश्चिम बंगाल: पंचायत उप प्रधान की हत्या के बाद TMC के लोगों ने किया ऐसा! दहल गए दिल
Advertisement
trendingNow11130794

पश्चिम बंगाल: पंचायत उप प्रधान की हत्या के बाद TMC के लोगों ने किया ऐसा! दहल गए दिल

बीरभूम जिले के रामपुरहाट इलाके में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कब्जे वाली बरशल ग्राम पंचायत के उप प्रमुख भादु शेख (Bhadu Sheikh) की सोमवार शाम को हत्या कर दी गई थी. उन पर बम से हमला हुआ था. इसके बाद भड़की हिंसा के दौरान इस 'अग्निकांड' को अंजाम दिया गया.

सांकेतिक तस्वीर

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बीरभूम (Birbhum) में एक बड़े राजनीतिक विवाद में कई लोगों की मौत हो गई. बीरभूम में पंचायत उप प्रधान की हत्या के बाद बढ़े विवाद में जमकर हंगामा और आगजनी हुई. सियासी रंजिश से जुड़े इस पूरे प्रकरण में कम से कम 5 से 6 लोगों की मौत की आशंका जताई गई है.

  1. बंगाल के बीरभूम में आगजनी
  2. विवाद में आठ लोगों की मौत
  3. राजनीतिक विवाद में हत्याकांड
  4.  

कई शव बरामद

बीरभूम जिले के रामपुरहाट इलाके में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कब्जे वाली बरशल ग्राम पंचायत के उप प्रमुख भादु शेख (Bhadu Sheikh) की कल यानी सोमवार शाम को हत्या कर दी गई थी. उन पर बम से हमला हुआ था. भादू शेख की मौत की खबर जंगल में लगी आग की तरह फैली. पॉलिटिकल मर्डर से गुस्साए टीएमसी समर्थकों ने थोड़ी ही देर में इस हमले के संदिग्धों के घरों में आग लगा दी. जिसके बाद वहां से कई शव बरामद हुए हैं. अधिकारिक जानकारी के मुताबिक इस आगजनी में आठ लोग जिंदा जल गए. यानी उन्हें जिंदा जला दिया गया.

ये भी पढ़ें- क्‍या हर राज्‍य के स्‍कूलों में भगवत गीता पढ़ाई जानी चाहिए? केंद्रीय मंत्री ने दिया सुझाव

मामले की जांच जारी

राजनीतिक रंजिश के इस मामले को लेकर जिले में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. इस मामले की जांच जारी है. वहीं पुलिस और प्रशासन के तमाम वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. 

ये भी पढ़ें - 'PK' के साथ केंद्र सरकार बदलने की रणनीति बना रहे इस CM ने 'द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर क्या कहा, जानिए 

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल से इस तरह के विस्फोट की खबरें अक्सर आती रहती हैं. कुछ दिन पहले बीरभूम स्थित मैदान में खेल रहे बच्चों ने एक बम को गेंद समझकर उठा लिया. बच्चों के बम उठाते ही वहां पर जोरदार धमाका हुआ. इस धमाके में 4 बच्चे घायल हो गए.

LIVE TV

Trending news