Rekha Murder Case: दिल्ली में श्रद्धा जैसा एक और हत्याकांड, लिव-इन पार्टनर के साथ की आफताब जैसी हैवानियत
Advertisement

Rekha Murder Case: दिल्ली में श्रद्धा जैसा एक और हत्याकांड, लिव-इन पार्टनर के साथ की आफताब जैसी हैवानियत

Delhi Killing: आरोप है कि लिव-इन पार्टनर की हत्या करने वाले आरोपी मनप्रीत सिंह (Manpreet Singh) ने श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब से प्रेरणा ली थी. वो शव के टुकड़े करने की फिराक में था.

Rekha Murder Case: दिल्ली में श्रद्धा जैसा एक और हत्याकांड, लिव-इन पार्टनर के साथ की आफताब जैसी हैवानियत

Tilak Nagar Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) जैसी एक और खौफनाक घटना दिल्ली (Delhi) के तिलक नगर (Tilak Nagar) से सामने आई है. यहां एक शख्स ने कथित रूप से अपनी लिव-इन पार्टनर को बेरहमी से मार डाला. आरोपी ने चापड़ से महिला के गले और जबड़े पर हमला बोला. बताया जा रहा है कि आरोपी श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब (Aftab) से प्रेरित था. पहले वो शव के टुकड़े करने की फिराक में था, लेकिन फिर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को पंजाब से गिरफ्तार किया है.

लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से की हत्या

बता दें कि मृतक महिला का नाम रेखा (Rekha) था और आरोपी का नाम मनप्रीत सिंह (Manpreet Singh) है. आरोप है कि लिव-इन पार्टनर को मारने के लिए उसने रेखा की नाबालिग बेटी को नींद की गोलियां दी थीं. गुरुवार को दिल्ली के तिलक नगर इलाके में महिला की लाश घर से बरामद हुई, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की.

आरोपी पर पहले से कई मामले हैं दर्ज

एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि आरोपी मनप्रीत सिंह पश्चिम विहार पूर्व के संगम अपार्टमेंट मे रहता था. मनप्रीत सिंह को हत्या की कोशिश, फिरौती के लिए किडनैपिंग और आर्म्स एक्ट समेत 6 आपराधिक मामलों में शामिल पाया गया है.

मृतका की बेटी को दी थीं नींद की गोलियां

स्पेशल पुलिस कमिश्नर (क्राइम) रवींद्र सिंह यादव ने बताया कि गणेश नगर की रहने वाली मृतक महिला रेखा की बेटी ने 1 दिसंबर को पुलिस को जानकारी दी कि वह अपनी मां और चाचा मनप्रीत के साथ घर में रहती थी. 1 दिसंबर की सुबह 6 बजे जब वह उठी तो मनप्रीत सिंह ने उसे गोलियां दीं और सोने को कहा. जब उसको शक हुआ तो उसने मनप्रीत सिंह से अपनी मां के बारे में पूछा. तो उसने उसको बताया कि मां मार्केट गई है.

ऐसे हुआ वारदात का खुलासा

उन्होंने आगे कहा कि इसके बाद बच्ची पश्चिम विहार में अपने चचेरे भाई के घर चली गई और वहां से पुलिस को फोन किया. उसने पुलिस को जानकारी दी कि मनप्रीत और उसकी मां के बीच कुछ वक्त से पैसे को लेकर विवाद चल रहा था. उसको मनप्रीत सिंह पर शक है कि उसकी मां को नुकसान पहुंचाया गया है. फिर पुलिस पीड़िता के घर पहुंची और दरवाजा तोड़ दिया.

पुलिस के अनुसार, रेखा घर में मृत पाई गई थीं. उनके चेहरे और गर्दन पर कई घाव थे. उनके दाहिने हाथ की उंगली कटी हुई थी. फिर फरार मनप्रीत सिंह को पंजाब के पटियाला जिले में अलीपुर से पकड़ा गया. पूछताछ में मनप्रीत ने खुलासा किया कि वह साल 2015 में रेखा से मिला था, जिसके बाद दोनों तिलक नगर इलाके के गणेश नगर में साथ में रहने लगे थे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news