MP News: रतलाम में हुआ सड़क हादसा, 3 की हुई मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2011673

MP News: रतलाम में हुआ सड़क हादसा, 3 की हुई मौत, कई घायल

Ratlam Road Accident: बढ़ती हुई ठंड की वजह से सड़क हादसे भी बढ़ने लगे हैं. एमपी (MP News in Hindi) के रतलाम में सड़क दुर्घटना से जुड़ी खबर आई है. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. 

MP News: रतलाम में हुआ सड़क हादसा, 3 की हुई मौत, कई घायल

चन्द्रशेखर सोलंकी/ रतलाम: जैसे- जैसे ठंड बढ़ रही है वैसे- वैसे सड़क हादसे भी बढ़ने लगे हैं. ऐसे ही मध्य प्रदेश (MP Road Accident) के रतलाम जिले से सड़क हादसे से जुड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि यहां पर एक अज्ञात वाहन ने बाइक और ऑटो को टक्कर मार दी जिसकी वजह से 3 लोगों की मौत हो गई है. जबकि हादसे में कई लोगों को घायल होने की भी सूचना है. घायलों को आनन- फानन में रतलाम मेडिकल कॅालेज में भर्ती कराया गया है. 

कहां हुआ हादसा 
पूरा मामला रतलाम जिले के मलवासा मार्ग का बताया जा रहा है. बता दें कि यहां पर बीती रात एक अज्ञात वाहन ने बाइक और ऑटो को टक्कर मार दी जिसकी वजह से 3 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए हैं.  हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जबकि घायलों को अस्पताल भेजवाया. मरने वालों में बाइक सवार पति, पत्नि और 6 साल की बच्ची शामिल है, जबकि घायलों में ऑटो सवार लोग है. बता दें कि टक्कर मारने वाला वाहन मौके पर फरार हो गया. पुलिस की टीम वाहन की तलाश करने में जुटी हुई है. 

धार हादसा
रतलाम के अलावा धार जिले में भी सड़क हादसे में एक की मौत हो गई है. बता दें कि शहर के आदर्श सड़क पर एक कार और बुलेट की आपस में टक्कर हो गई. जिसकी वजह से बुलेट सवार युवक की मौत हो गई जबकि मृतक की मां एक्सीडेंट में घायल हो गई है. बताया जा रहा है कि दोनों शादी में शामिल होने इंदौर जा रहे थे. 

ये भी पढ़ें: MP News: राजस्थान में CM के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे सीएम यादव, फिर पुलिस अधिकारियों के साथ होगी बड़ी बैठक

अन्य हादसे 
रतलाम और धार के अलावा प्रदेश के सिंगरौली में भी रोड हादसा हुआ जिसकी वजह से दो लोगों की जान चली गई. बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के बैढ़न बरीगवां मार्ग पर तेलाई के पास ये हादसा हुआ, घटना को लेकर कहा जा रहा है कि कार चला रहे युवक को झपकी आ गई थी जिसकी वजह से कार डिवाइडर के पोल से टकरा गई, इसमें दो लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन लोगों को गंभीर हालत देखते हुए बनारस रेफर कर दिया गया है. 

Trending news