Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1280921
photoDetails1mpcg

सोशल मीड‍िया पर ट्रेंड कर रहे साउथ के एक्‍टर Ajith Kumar, शूट‍िंग में जीते हैं चार Gold मेडल

सोशल मीड‍िया पर इस समय Gold शब्‍द तेजी से ट्रेंड कर रहा है. दरअसल, साउथ के सुपर स्‍टार Ajith Kumar ने राज्‍य स्‍तरीय शूट‍िंग चैंप‍ियनश‍िप में चार गोल्‍ड और दो ब्रॉन्‍ज मेडल जीतकर इत‍िहास रच द‍िया है. 

1/6

श्‍याम सुंदर गोयल/नई द‍िल्‍ली: Twitter पर साउथ के सुपर स्‍टार अज‍ित कुमार ट्रेंड कर रहे हैं. उन्‍होंने 47वीं तम‍िलनाडु स्‍टेट शूट‍िंग चैंप‍ियनश‍िप में चार गोल्‍ड और दो ब्रॉन्ज मेडल जीते हैं. 

तम‍िलनाडु के त्रि‍ची शहर में हो रही चैंप‍ियनश‍िप

2/6
तम‍िलनाडु के त्रि‍ची शहर में हो रही चैंप‍ियनश‍िप

ये चैंप‍ियनश‍िप तम‍िलनाडु के त्रि‍ची शहर में हो रही है. 24 से 31 जुलाई के बीच हो रही इस चैंप‍ियनश‍िप में अज‍ित कुमार ने ये उपलब्‍ध‍ि हास‍िल की है. 

 

फिल्म ट्रेंड एनालिस्ट ने शेयर क‍िया अचीवमेंट

3/6
फिल्म ट्रेंड एनालिस्ट ने शेयर क‍िया अचीवमेंट

फिल्म ट्रेंड एनालिस्ट 'मनोबाला विजयबलन' ने अजित कुमार के र‍िजल्‍ट पर एक तस्वीर शेयर  की और लिखा, “वह एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने जुनून का पालन करने में कभी विफल नहीं होते हैं. यह स्टार रील और रियल लाइफ दोनों में बेहतरीन हैं.” 

 

#AjithKumar wins 4 Gold & 2 Bronze at 47th TN state shooting championship. He is one actor who never fails to follow his passion. The star excels both in reel and real life. pic.twitter.com/332iHSCSnc

— Manobala Vijayabalan (@ManobalaV) July 30, 2022

जुनून के ल‍िए जाने जाते हैं अज‍ित कुमार

4/6
जुनून के ल‍िए जाने जाते हैं अज‍ित कुमार

51 वर्षीय अज‍ित कुमार को फिल्मों के बाहर अपने जुनून को फॉलो करने के लिए जाना जाता है. पास्‍ट में वे फॉर्मूला टू रेसिंग में भी भाग ले चुके हैं. 

इन इवेंट्स में जीते गोल्‍ड और ब्रॉन्‍ज

5/6
इन इवेंट्स में जीते गोल्‍ड और ब्रॉन्‍ज

अज‍ित कुमार ने मीट में टीम इवेंट, सीएफ़पी मास्टर पुरुषों की टीम, स्टैंडर्ड पिस्टल मास्टर पुरुषों की टीम (एनआर), स्टैंडर्ड पिस्टल मास्टर पुरुषों की टीम (आईएसएसएफ) और 50 मीटर एफपी मास्टर पुरुषों की टीम स्पर्धाओं में गोल्‍ड मेडल जीते. उन्होंने दो कांस्य पदक भी 50 मीटर एफपी पुरुषों की टीम और स्टैंडर्ड पिस्टल पुरुषों की टीम स्पर्धाओं में जीते हैं. 

आख‍िरी बार तमिल फिल्म वलीमाई में आए थे नजर

6/6
आख‍िरी बार तमिल फिल्म वलीमाई में आए थे नजर

अजित कुमार को आखिरी बार तमिल फिल्म वलीमाई (Valimai) में ऑनस्क्रीन देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ सफल रही थी.